Bharat Express

Today Horoscope, 18 September 2023: आज हरतालिका तीज के दिन इन राशि वालों को मिल सकती है कोई बड़ी खुशखबरी, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 18 September 2023: आज के दिन हरतालिका तीज का व्रत करने से भगवान शिव और माता पार्वती की कृपा प्राप्त होती है और जीवन के सभी कष्ट दूर होते हैं.

Rashifal

राशिफल

Today Horoscope, 18 September 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन करियर में तरक्की के योग बन रहे हैं. अविवाहितों के विवाह में बाधा आ सकती है. उधार दिया पैसा वापस आने की संभावना बन रही है. सेहत को लेकर सतर्क रहें.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए मेष राशि वालों के लिए लाभदायी रहने वाला है. व्यापार में कम मेहनत के बाद भी अच्छा लाभ मिलेगा. नौकरी पेशा वालों के प्रभाव में बढ़ोतरी होगी.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज का दिन आपको वाहनों के प्रयोग से सावधानी बरतनी होगी. कार्यक्षेत्र में उच्च अधिकारियों की कृपा आपके ऊपर बनी रहेगी. कोई पुराना लेनदेन समय रहते चुकता होगा.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है.तेजी से व भावुकता में कोई निर्णय लेने से बचना होगा. दोस्तों के साथ कुछ समय मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन खर्चों को लेकर परेशान रहेंगे. परिवार में दायित्व बढ़ सकता है. प्रेम व स्नेह बना रहेगा. कार्यक्षेत्र में किसी बड़े पद की प्राप्ति हो सकती है. खान-पान पर नियंत्रण बनाए रखें.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन कोई पेट संबंधित समस्या आपको परेशान कर सकती है. परिवार में एकजुटता बनी रहेगी. व्यापार से जुड़ी किसी योजना में धन लगाने की प्लानिंग कर सकते हैं.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन एक से अधिक स्रोतों से आय मिल सकती है. शारीरिक कष्ट हो सकता है. संतान से किए हुए वादे को पूरा करना होगा. व्यापार कर रहे लोगों को साझेदारी में लाभ मिलेगा.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज का दिन आपको किसी सरकारी काम से लाभ मिल सकता है. सामाजिक और धार्मिक कार्यक्रमों में मन लगा रहेगा. विदेशों से व्यापार कर रहे लोगों को कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए खास रहने वाला है. लेनदेन के मामले में आप सावधानी बरतें. खरीदारी की योजना बना सकते हैं. जो लोग नौकरी में कार्यरत हैं, उन्हें सावधान रहने की आवश्यकता है.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. आज आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ कुछ समय मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे. रोजगार की तलाश कर रहे लोगों को कोई बड़ा अवसर हाथ लग सकता है.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए फलदायक रहने वाला है. परिवार से जुड़ी कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हो सकती है. भाग्य का साथ मिलेगा. लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है.

इसे भी पढ़ें: Kitchen Vastu Tips: किचन के वास्तु से लेकर खाना बनाने और खाने के इन नियमों की अनदेखी पड़ सकती है भारी, घेर सकती हैं आर्थिक तंगी और बीमारियां

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए तनाव भरा रहने वाला है. संतान के भविष्य को लेकर चिंता हो सकती है. धार्मिक यात्रा पर लेकर जा सकते हैं. लेनदेन के मामलों में सावधान रहें. पढ़ाई पर ध्यान बनाए रखें.

Bharat Express Live

Also Read