Bharat Express

Today Horoscope, 25 March 2023: आज के दिन इन राशि वालों की बढ़ सकती है आमदनी, जानें कैसा गुजरेगा आपका दिन

Today Horoscope, 25 March 2023: आज के दिन मां कूष्मांडा की पूजा पूरे मन से करने पर उनके आशीर्वाद से आर्थिक स्थिति मजबूत होती हैं.

25 march Rashifal

25 मार्च राशिफल

Today Horoscope, 25 March 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइये देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

मानसिक शांति में बाधा पैदा हो सकती है. किसी दोस्त की मदद से परेशानियों का समाधान मिलेगा. पैसों से जुड़ी कोई समस्या आ सकती है. सेहत को लेकर सतर्क रहना होगा.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

जीवन-साथी के साथ पारिवारिक समस्याओं को मिलकर सुलझाने का प्रयास करें. बच्चों द्वारा किसी शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. घर में ख़ुशी का माहौल बना रहेगा. सेहत को लेकर सतर्क रहना होगा.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज आपके व्यवहार में ज़्यादा खुलापन रहेगा. अगर आपने पहले कहीं निवेश किया था तो आज उस निवेश से फायदा होने की पूरी संभावना है. दिन के दूसरे पहर में विदेश से कोई शुभ समाचार मिल सकता है.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज परिवार की उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करेंगे. आपको अपने काम करने के तरीक़े में बदलाव लाना होगा. बेवजह की उलझनों में फंसने से बचें. धार्मिक कार्यों में रुचि बनी रहेगी.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

ऑफिस की कामों से दूर होकर आज आप किसी धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं. जीवनसाथी आज आपका पूरा ख्याल रखेगा. जीवन को आज आप नजदीक से जानने की कोशिश करेंगे.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज आप दान पुण्य कर सकते हैं.आज आपको किसी पर भी शक करने से बचना चाहिए. दूसरों की चीजों पर लालच करने से बचें. मानसिक शांति बनी रहेगी. घर के लोगों के साथ तालमेल बनाए रखें.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज आपका प्रेम जीवन अच्छा रहेगा. रचनात्मकता बनी रहेगी. आज आपको अचानक से धनलाभ होने की उम्मीद है. परिवार के साथ बेहतरीन समय गुजार सकते हैं. दिनचर्या में व्यस्तता बनी रहेगी.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन आपका रुझान आउटडोर खेलों की तरफ हो सकता है. कमाई में इज़ाफ़ा हो सकता है. किसी नज़दीकी रिश्तेदार से संबंधों में खटास पड़ सकती है. सेहत पर ध्यान दें.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज आप कपड़ों के फैशन को लेकर आप कुछ नई खरीददारी कर सकते हैं. मोबाइल पर ज्यादा समय बिताने से बचें. अचानक तबीयत खराब हो सकती है. दिन में रोजगार को लेकर कोई शुभ समाचार मिल सकता है.

इसे भी पढ़ें: अकबर भी इस वृक्ष को नहीं कर पाया था नष्ट, भगवान श्रीराम और मां सीता से है खास नाता, ईश्वरीय शक्ति से जुड़े होने की मान्यता

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन क्रोध आपकी सेहत ख़राब कर सकता है. पुरानी बातों में उलझने से बचें. अचानक से धन की आवश्यकता पड़ सकती है. संतान पक्ष से खुशखबरी मिलने की उम्मीद है.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

पैसों की बचत करना सीखें. परिवार में किसी सदस्य की ख़राब तबियत परेशानी का कारण बन सकती है. परिवार की उलझनें आपको परेशान कर सकती हैं. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन कोई करीबी आपसे अपना उल्लू सीधा कर सकता है. ध्यान और योग का लाभ मिलेगा. मानसिक शांति का अहसास होगा. दिन का ज्यादातक समय घर पर व्यतीत कर सकते हैं.

Also Read