Bharat Express

Today Horoscope, 29 August 2023: आज हनुमान जी की कृपा से इन राशि वालों को हो सकता है बड़ा लाभ, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 29 August 2023: मंगलवार के दिन हनुमान जी को केसरिया बूंदी लड्‍डू या फिर बेसन के लड्डू का भोग लगाने से उनकी कृपा प्राप्त होती है.

Today Horoscope, 29 August 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन मानसिक रूप से प्रसन्नता बनी रहेगी. व्यापार में सोच समझ कर ही कोई निर्णय लें. मनोरंजन के कार्यों में समय व्यतीत कर सकते हैं. अचानक से धन लाभ होने की संभावना है.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज आपको लंबे समय से चले आ रहे कार्यों में सफलता प्राप्त होगी. संतान पक्ष से संतुष्टि मिलेगी. किसी कारोबारी यात्रा पर जा सकते हैं. स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही ना बरते. जीवनसाथी से तनाव हो सकता है.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली रहेगा. व्यवसाय में बदलाव करने पर हानि उठानी पड़ सकती है. शेयर मार्केट या सट्टा मार्केट में पैसा लगाने से बचें. करियर से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिलेगा.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज आप जिस कार्य को करने की कोशिश करेंगे वह सफल रहेगा. वाणी पर संयम रखें. किसी तरह का कोई नया रोग हो सकता है. बेरोजगारों को कोई शुभ समाचार मिल सकता है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज आपको पहले से चले रहे कार्यों को पूरा करने का मौका मिलेगा. दिन के दूसरे पहर में अचानक से यात्रा करनी पड़ सकती है. करियर में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन हो सके तो लोहे की वस्तुओं से दूरी बनाए रखें. व्यापारी वर्ग के लिए आज का दिन उत्तम है. सरकारी क्षेत्र से जुड़ा कोई बड़ा कार्य मिल सकता है. आज आप संपत्ति से लाभ प्राप्त करने की स्थिति में है.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

सरकारी और कानूनी मामलों में सफलता मिलेगी. परिवार के लोगों में सामंजस्य बना रहेगा. व्यापार के सिलसिले में अचानक से यात्रा के योग बन सकते हैं. सही और गलत लोगों को पहचानने का प्रयास करें.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज परिवार में किसी बात को लेकर कलह हो सकता है. व्यापार से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन फलदायी है. कार्यक्षेत्र में अटके हुए कार्यों को पूरा करेंगे. पैसे के लेनदेन को लेकर सावधानी बरतें.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन देर तक चलने वाली पार्टियों या कार्यक्रमों में जाना पड़ सकता है. कुछ खास लोगों से मुलाकात हो सकती है. व्यस्त दिनचर्या में परिवार के लिए समय निकालें. सेहत उत्तम रहेगी.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज आपको कार्यों में सफलता की प्राप्ति होगी. किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. विरोधियों पर हावी रहेंगे. स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही ना बरतें. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन आपको व्यापार में बड़ा लाभ मिल सकता है. संतान पक्ष से संतुष्टि मिलेगी. नए वाहन को खरीदने की योजना बना सकते हैं. सेहत को लेकर सतर्क रहें. कार्यक्षेत्र में बदलाव की संभावना है.

इसे भी पढ़ें: Raksha Bandhan 2023: 30 या 31 अगस्त, जानें किस दिन है रक्षाबंधन और किस शुभ मुहूर्त में बांधनी चाहिए राखी

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन आपका पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. प्रेम जीवन में सफलता मिलेगी. आंखों से जुड़ी समस्या हो सकती है. नए वाहन को लेने की योजना बना सकते हैं. खरीदारी करते वक्त सावधानी बरतें.

Bharat Express Live

    Tags:

Also Read