Bharat Express

Today Horoscope 9 February 2024: कर्क राशि वालों को बिजनेस में होगा तगड़ा लाभ, इनका हो सकता है आर्थिक नुकसान

Today Horoscope 9 February 2024: मौनी अमावस्या पर आज पानी में गंगाजल मिलाकर स्नान करें. पितरों का तर्पण करेंगे तो उनका आशीर्वाद मिलेगा.

horoscope 9 february 2024

आज का राशिफल 9 फरवरी 2024.

Today Horoscope 9 February 2024: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मीन तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

कार्यस्थल पर धैर्य रखना होगा. बिजनेस में आगे बढ़ने के लिए संबंधियों का साथ मिलेगा. लव लाइफ में ब्रेकअप का निर्णय ले सकते हैं. मन थोड़ा व्यथित रहेगा. घर-परिवार में अगर किसी प्रकार की समस्या है तो साहस बनाकर रखें. सेहत के समझौता ना करें.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

जॉब में कार्यों को लेकर व्यस्तता रहेगी. बिजनेस में आर्थिक तौर पर सावधान रहना होगा. पैसों का नुकसान हो सकता है. आज माता -पिता की सेहत का ख्याल रखें. खुद का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

नौकरी में स्पष्ट बातचीत करने से बचें. लोगों से बातें करते वक्त अपश्ब्द का इस्तेमाल ना करें. आज बिजनेस करने वालों को अच्छा लाभ होगा. अविवाहितों को शुभ समाचार मिलेगा. दिनचर्या में बदलाव होने से सेहत प्रभावित हो सकता है.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज कार्यस्थल पर दूसरों पर निर्भर न रहें. बिजनेस करने वाले लोग अपने ग्राहकों को उधार दे सकते हैं. परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी. सेहत अच्छी रेहगी, मगर इसके लिए व्यायाम और योग करें.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

कार्यस्थल पर अधिकारी प्रसन्न हो सकते हैं. मेहनत से धन आएगा. बिजनेस में पैसों को लेकर कोई बड़ा निर्णय न लें. सेहत को लेकर सावधान रहना होगा, क्योंकि दुर्घटना या चोट की संभावना है.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

विदेशी कंपनियों के साथ काम करने से पहले अच्छे से विचार करें. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वालों को सफलता पाने के लिए एकाग्रता की जरुरत है. पारिवारिक समस्या को सुलझाने में सफल होंगे.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

बिजनेस को बढ़ाने के लिए मेहनत करनी पड़ेगी. नौकरी करने वालों को कार्यस्थल पर बार-बार चेतावनी मिल सकती है. सेहत को लेकर सावधान रहने की जरुरत है.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

जॉब में अधिकारी आपके कार्यों से खुश रहेंगे. परिवार से मिलने वाली सुख-सुविधा की वजह से छात्रों का मन पढ़ाई में नहीं लगेगा. बिजनेस में आज का दिन सामान्य रहेगा. जंक फूट का सेवन करने से बचें.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

स्किन से जुड़ी समस्या परेशान कर सकती है. जो लोग नौकरी कर रहे हैं, उन्हें कुछ नया सीखने को मिलेगा. बिजनेस करने वालों का व्यापार अच्छा चलेगा. परिवार में तालमेल बनाकर चलना होगा.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

कार्यस्थल पर कार्यों को लेकर दवाब रहेगा. काम में सफलता मिलेगी. युवाओं की शारीरिक ऊर्जा बरकरार रहेगी. करियर में अच्छा रास्ता मिल सकता है. सेहत को लेकर खास सतर्क रहना होगा.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

कार्यस्थल पर पूरी ऊर्जा के साथ काम करें. नौकरी में लापरवाही से नुकसान होगा. बिजनेस को लेकर सतर्क रहना होगा. किसी प्रकार के कानूनी उलझन से परेशान हो सकते हैं. सेहत को लेकर थोड़ा सावधान रहें.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

कार्यस्थल पर काम का बोझ रहेगा. जिम्मेदारियों को सही से निभानी पड़ेगी. बिजनेस करने वालों को सावधान रहना होगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वालों को परेशानी होगी. मांसपेशियों में दर्द हो सकता है.

यह भी पढ़ें: मौनी अमावस्या इन राशियों के लिए वरदान! पलटी मारेगी किस्मत, जॉब-बिजनेस में होगी खूब तरक्की

यह भी पढ़ें: शनि अस्त होकर भी चमकाएंगे 5 राशियों की किस्मत! इन मामलों में होगा जबरदस्त फायदा, कर सकते हैं खास उपाय

Bharat Express Live

Also Read