Bharat Express

Today Horoscope, 17 October 2023: आज के दिन माता रानी की कृपा से इन राशियों के बन सकते हैं बिगड़े काम, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 17 October 2023: शारदीय नवरात्रि के तीसरे दिन मां दुर्गा के तीसरे स्वरूप मां चंद्रघंटा की उपासना से समस्त सांसारिक कष्टों से छुटकारा मिलता है.

Today Horoscope, 17 October 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापार में कोई खास योजना शुरु कर सकते हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. नौकरी में किसी विशेष कार्य के लिए चयन किया जा सकता है. शेयर बाजार में निवेश का लाभ मिलेगा.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन भविष्य को लेकर कोई खास योजना बना सकते हैं. समाज में मान सम्मान और प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी. जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर घूमने की योजना बना सकते हैं. किसी बीमारी के कारण परेशानी हो सकती है.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन आपकी मुलाकात किसी पुराने मित्र से हो सकती है. नौकरी में आपकी पदोन्नति के योग बन रहे हैं. व्यापारी वर्ग के लिए दिन अच्छा रहेगा. खान पान से संबंधित कोई परेशानी हो सकती है. वाणी पर नियंत्रण रखें.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन घर परिवार में शांति बनी रहेगी. करियर में तनाव हो सकता है. थकान हावी हो सकती है. प्रेमी जीवन में चल रही अनबन समाप्त हो सकती है. अविवाहित लोगों के लिए आज का दिन उत्तम है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन दिन लोहे के व्यापार से जुड़े लोगों को अधिक धन लाभ हो सकता है. लंबे समय से चली आ रही समस्या दूर हो सकती है. नौकरी में उन्नति के योग बन रहे हैं. स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. छात्रों को सफलता मिलने की संभावना है. परिवार के सदस्यों का सहयोग मिलेगा. सामाजिक कार्यों में मन लगा रहेगा. मान सम्मान और प्रतिष्ठा बनी रहेगी.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापार में उतार-चढ़ाव बना रहेगा. किसी भी तरह की यात्रा करने से बचें. उधार दिया पैसा वापस मिल सकता है. कार्यस्थल पर माहौल सकारात्मक रहेगा.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन कोई पुराना अटका हुआ कार्य पूरा हो सकता है. प्रॉपर्टी में निवेश फलदायक रहेगा. नौकरी में अधिकारी आपसे प्रसन्न रहेंगे. व्यापार में बढ़ोतरी होगी. मन में पूरे दिन प्रसन्नता बनी रहेगी.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन कार्यस्थल पर बड़े अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. वेतन में बढ़ोतरी हो सकती है. व्यापार में बड़ा धन निवेश कर सकते हैं. महिलाएं खरीददारी में धन बर्बाद कर सकती है. संतान से मन प्रसन्न रहेगा.

इसे भी पढें: Shardiya Navratri 2023: नवरात्रि के तीसरे दिन मां चंद्रघंटा की इस मुहूर्त में करें पूजा, जानें मां की कथा

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन परिवार में तनाव हो सकता है. कार्यक्षेत्र में बड़ी सफलता प्राप्त हो सकती है. स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. व्यापार में बरकत हो सकती है. नौकरी करने वाले लोगों को गुप्त शत्रुओं से सावधान रहना होगा.

Bharat Express Live

Also Read