Bharat Express

IPL 2024 Auction: दुबई में सजेगी खिलाड़ियों मंडी, एक क्लिक में जानें ऑक्शन से जुड़ी सभी जानकारी

19 दिसंबर को दुबई के कोका कोला एरिना में इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन के लिए खिलाड़ियों पर बोली लगेगी.

IPL 2024 Auction

आईपीएल ऑक्शन 2024 (सोर्स- IPL)

IPL 2024 Auction: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 से पहले होने वाले ऑक्शन में अब कुछ घंटों का ही समय बचा है. मंगलवार 19 दिसंबर को दुबई के कोका कोला एरिना में लीग के अगले सीजन के लिए खिलाड़ियों पर बोली लगेगी. जिसको लेकर सारी तैयारी पूरी कर ली गई है. भारतीय समय के अनुसार दोपहर ढाई बजे से कुल 333 खिलाड़ियों पर बोली लगेगी.

खिलाड़ियों का सजेगा बाजार

इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन को लेकर होने वाले ऑक्शन के लिए कुल 333 खिलाड़ियों ने अपना नाम दिया है. इस ऑक्शन में अधिकत 77 खिलाड़ियों को ही खरीदा जाएगा. सभी 10 टीमों के पास कुल 77 स्लॉट ही खाली है. ऐसे में कौन-कौन से खिलाड़ियों को खेलने का मौका मिलेगा, ये भी देखने वाली बात होगी. सबसे ज्यादा 12 स्लॉट कोलकाता नाइट राइडर्स के पास खाली है. ऐसे में केकेआर कुल 12 खिलाड़ियों को खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें- IND vs SA: पहला वनडे खेलने के बाद सीरीज से बाहर हुआ स्टार बल्लेबाज, क्या है वजह?

यहां देखें आईपीएल ऑक्शन लाइव

दोपहर एक बजे से ऑक्शन की शुरुआत होगी. आप आईपीएल ऑक्शन को देखना चाहते हैं तो आप स्टार स्पोर्ट्स पर देख सकते हैं. इसके अलावा अगर आप फ्री में ऑक्शन देखना चाहते हैं तो आप मोबाईल पर देख सकते हैं. इसके लिए आपको जियो सिनेपा ऐप डाउनलोड करना होगा.

ढाई बजे से शुरू होगा ऑक्शन

दुबई के समय के अनुसार दोपहर एक बजे से ऑक्शन की शुरुआत होगी. वहीं भारतीय समय अनुसार दोपहर ढाई बचे से शुरू हो जाएगा. ऐसे में आप भी दोपहर ढाई बजे अपना खत्म करके जियो सिनेमा ऐप के माध्यम से घर बैठे फ्री में ऑक्शन का उफ्त उठा सकते हैं. इस ऑक्शन में कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जिस पर फैंस की नजरें रहेंगी. रचिन रवींद्र, शार्दुल ठाकुर, पैट कमिंस, ट्रेविस हेड, हर्षल पटेल के अलावा कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन पर फैंस की नजरें होंगी.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read