Bharat Express

IND vs NZ: वाशिंगटन सुंदर ने जड़ा तूफानी छक्का, हैरान रह गई कीवी टीम, देखें VIDEO

IND vs NZ: मैच में सुंदर की पारी का एक छक्का सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. सुंदर ने इस मैच में अपने वनडे करियर का पहला अर्धशतक लगाया. उन्होंने अपनी हाफ सेंचुरी शानदार छक्का लगाकर पूरी की.

Washington Sunder Six

सोशल मीडिया पर छाया सुंदर का छक्का (फोटो- ट्विटर)

Washington Sundar Six: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए तीसरे और आखिरी वनडे मैच में भारतीय बल्लेबाज कुछ कमाल नहीं कर पाए, लेकिन वॉशिंगटन सुंदर ने शानदार 51 रनों की शानदारी पारी खेली. जिस दौरान उनकी पारी का एक छक्का सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. सुंदर ने इस मैच में अपने वनडे करियर का पहला अर्धशतक लगाया. उन्होंने अपनी हाफ सेंचुरी शानदार छक्का लगाकर पूरी की. उनके एक सिक्स का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

सुंदर के इस छक्के की हर किसी ने जमकर तारीफ की. सुंदर ने जब ये छक्का मारा तो दर्शक बॉल को देखते रहे गए. वाशिंगटन ने टिम साउथी की बॉल पर ये बेहतरीन छक्का मारा था. उन्होंने 64 गेंद पर 51 रन की पारी खेली.

केवल सुंदर ने ही खेला सुंदर खेल

इससे पहले मैच में क्राइस्टचर्च में भारत की बल्लेबाजी फ्लॉप साबित हुई. सिर्फ वॉशिंगटन सुंदर और श्रेयस अय्यर ने विकेट पर टिकने की हिम्मत दिखाई. सुंदर ने 51 और श्रेयस अय्यर ने 49 रनों की पारी खेली. सुंदर की इस पारी ये छक्का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में सुंदर में छक्के को बार-बार देखा जा रहा है.

उनके अलावा कप्तान धवन 28, शुभमन गिल 13, ऋषभ पंत 10 ही रन बना सके. सूर्यकुमार यादव सिर्फ 6 रन बनाकर आउट हो गए. दीपक हुड्डा ने 12 रनों की पारी खेली.बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम ने 1 विकेट के नुकसान पर 104 रन बना लिए थे. तभी क्राइस्टचर्च में बादल बरसे और डकवर्थ लुईस नियम के हिसाब से भी मैच का नतीजा नहीं आ सका. क्योंकि वनडे क्रिकेट में मैच रुकने से पहले कम से कम 20 ओवर होने जरूरी होते हैं.

ये भी पढ़ें-  India vs New Zealand: बारिश के कारण तीसरा वनडे मैच भी हुआ रद्द, न्यूजीलैंड ने वनडे सीरीज 1-0 से जीती सीरीज

सुंदर के 51 और श्रेयस अय्यर ने 49 के रनों की बदोलत भारतीय टीम का स्कोर 200 के पार पहुंच पाया. इनके अलावा कप्तान धवन 28, शुभमन गिल 13, ऋषभ पंत 10 ही रन बना सके. वहीं भारत के स्टार खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव भी सिर्फ 6 रन बनाकर आउट हो गए. दीपक हुड्डा ने 12 रनों की पारी खेली. वहीं एक तरफ भारतीय बल्लेबाजी फ्लॉप रही तो दूसरी तरफ भारतीय गेंदबाजी ने कुछ कमाल नहीं कर सके.

– भारत एक्सप्रेस

 

 

Also Read