Bharat Express

MS Dhoni ने IPS अधिकारी पर निकाला गुस्सा, जानें क्या है मैच फिक्सिंग से जुड़ा मामला

MS Dhoni

MS Dhoni

एमएस धोनी ने आईपीएस अधिकारी जी संपत कुमार( G Sampath Kumar) के खिलाफ मद्रास उच्च न्यायालय में अवमानना ​​का मुकदमा दायर किया.  मुकदमा 2013 इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सट्टेबाजी और स्पॉट फिक्सिंग घटना को देखने वाले अधिकारी द्वारा की गई टिप्पणियों से जुड़ा हुआ है. मंगलवार को मामले को फिर से उठाया जा सकता है. संपत कुमार के मुताबिक, धोनी ने 2013 के आईपीएल मैच फिक्सिंग और सट्टेबाजी विवाद में हिस्सा लिया था.

बयान देने के बाद धोनी ने संपत और एक निजी टीवी नेटवर्क पर मानहानि का मुकदमा किया है. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान ने संपत और कुछ लोगों को उनकी निन्दा करने से रोकने के लिए 2021 में कोर्ट से मदद मांगी थी.

इसके बाद, मद्रास उच्च न्यायालय ने एक अंतरिम आदेश जारी किया था. जिसमें संपत और मुकदमे में अन्य लोगों को धोनी के बारे में गलत शब्द  बोलने से रोक दिया गया था. वहीं संपत कुमार  ने दिसंबर 2021 में एक लिखित बयान देकर मानहानि के मुकदमे को खारिज करने की मांग की थी.  उन्होंने कहा कि इस तरह की पोशाक पहनकर लोग उनके भाषण को दबाने की कोशिश कर रहे हैं.

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान द्वारा दर्ज की गई अदालत की अवमानना ​​की नई शिकायत दिसंबर 2021 से संपत की लिखित प्रतिक्रिया से जुड़ी हुई है. धोनी के अनुसार, उनके बारे में अधिकारी की टिप्पणी मानहानिकारक और अदालत की अवमानना ​​​​थी, क्योंकि अदालत ने अंतरिम आदेश जारी किया था.

-भारत एक्सप्रेस    

 

Bharat Express Live

Also Read