Bharat Express

“भाजपा के बड़े-बडे़ नेता बृजभूषण के आगे जोड़ते हैं हाथ…किसके अंदर हिम्मत है…,” महिला पहलवानों के आरोपों को लेकर जयंत चौधरी ने कसा तंज

बिजनौर पहुंचे जयंत चौधरी ने कहा कि महिला पहलवानों के साथ हो रही ज्यादती से हर महिला अपने को अपमानित महसूस कर रही है.

UP election

आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी

UP Politics: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर प्रदेश में राजनीतिक दलों के नेताओं की बयानबाजी जारी है. इसी बीच राष्ट्रीय लोकदल (RLD) जयंत चौधरी ने महिला पहलवानों के आरोपों को लेकर भाजपा सांसद व भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर तंज कसा है और कहा है कि भाजपा के बड़े-बड़े नेता बृजभूषण शरण सिंह के आगे हाथ जोड़ते हैं और नतमस्तक रहते हैं. इसीलिए तो इतना सब होने के बाद फिर किसके अंदर हिम्मत है, जो बृजभूषण शरण से इस्तीफा मांग सके.

बिजनौर में अपने दो दिवसीय दौरे के आखिरी दिन जयंत चौधरी ने पत्रकारों से बात करते हुए महिला पहलवानों के आरोपों को लेकर बात की और कहा कि महिला पहलवानों के साथ हो रही ज्यादती से हर महिला अपने को अपमानित महसूस कर रही है. जयंत ने आगे कहा कि आने वाले समय में यह महिलाएं इसका जवाब जरूर देंगी.

ये भी पढ़ें- Lakhimpur: 45 दिन में 4 चार बाघ और एक तेंदुए की मौत के बाद हटाए गए दुधवा नेशनल पार्क के फील्ड डायरेक्टर, 10 अन्य के खिलाफ भी एक्शन

कांग्रेस को लेकर कही ये बात

जयंत चौधरी ने विपक्षी एकता के सवाल पर कहा कि आज भी देश में कांग्रेस की सबसे बड़ी भूमिका है. इसी के साथ ये भी बताया कि पटना में विपक्षी दलों की एक बैठक 23 जून को होने जा रही है. इस बैठक के बाद देखते हैं क्या निर्णय होगा, लेकिन इसमें कोई दो राय ही नहीं है कि कांग्रेस आज भी देश में बड़ी पार्टी के रूप में अपनी भूमिका रखती है. जयंत चौधरी ने ये भी बताया कि 23 जून को बिहार सीएम नीतीश कुमार की ओर से होने जा रही बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी भी शामिल होने वाले हैं. बता दें कि इस बैठक में अखिलेश यादव के साथ ही जयंत चौधरी भी शामिल होंगे.

सपा से कायम है गठबंधन

यूपी में 2024 के चुनाव को लेकर गठबंधन के सवाल पर अखिलेश लगातार कहते आए हैं कि यहां की सबसे बड़ी पार्टी के नेतृत्व (यानी सपा) में ही विपक्षी गठबंधन बनना चाहिए. इस पर उन्होंने कहा कि इस समय वह अपने संगठन पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं. गांव-गांव संगठन को एक्टिव किया जा रहा है.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read