Bharat Express

OYO रूम में महिला के साथ रंगरेलिया मनाते हुए पकड़े गए AAP विधायक, बोले- मैं सेवा करता रहूंगा, लोग बदनाम करने की कर रहे साजिश

आम आदमी पार्टी के विधायक भूपेंद्र भाई उर्फ भूपत भयानी सूरज गेस्ट पहुंचते हैं और एंट्री रजिस्टर में नाम लिखने के बाद कमरे में महिला के साथ चले जाते हैं.

सीसीटीवी में महिला के साथ दिखाई दे रहे AAP MLA

गुजरात के विसावदर विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के विधायक का OYO रूम का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें विधायक भूपेंद्र भाई उर्फ भूपत भाई भयानी एक महिला के साथ होटल पहुंचे थे. जिसका वीडियो तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो 8 जून का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो को लेकर विधायक भूपेंद्र भयानी का कहना है कि उन्हें बदनाम करने की साजिश की जा रही है. इसलिए वीडियो वायरल किया जा रहा है. उन्होंने ये भी कहा कि मैं सेवा करता रहा हूं और आगे भी करता रहूंगा.

महिला के साथ कमरे में मिले विधायक भूपेंद्र भयानी

बताया जा रहा है कि जिस महिला के साथ आप विधायक होटल पहुंचे थे, अचानक उसका पति भी वहां पहुंच गया. जिसके बाद विधायक भूपेंद्र भयानी मौके की नजाकत को देखते हुए वहां से भाग निकले. अब इस वीडियो को लेकर लोग तरह-तरह की बातें विधायक के खिलाफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- अध्यादेश पर आर-पार! AAP ने शिमला मीटिंग में आने के लिए रख दी शर्त, कांग्रेस को लेकर केजरीवाल का रुख बढ़ाएगा नीतीश की बेचैनी?

महिला के पति ने विधायक को रंगेहाथ पकड़ा

दरसअल, पूरा मामला सूरत जिले के वडोदरा इलाके में स्थित सूरज गेस्ट हाउस का है. आम आदमी पार्टी के विधायक भूपेंद्र भाई उर्फ भूपत भयानी सूरज गेस्ट पहुंचते हैं और एंट्री रजिस्टर में नाम लिखने के बाद कमरे में महिला के साथ चले जाते हैं. महिला अपने चेहरे को ढक रखा था. जैसे ही विधायक महिला के साथ अंदर कमरे में पहुंचे, तभी महिला का पति भी वहां पर पहुंच गया. पति को देखते हुए विधायक भूपेंद्र भयानी मुंह को रूमाल से छुपाकर बाहर निकल गए. ये सारी घटना सूरज गेस्ट हाउस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है.

फिलहाल इस वायरल वीडियो की पुष्टि भारत एक्सप्रेस नहीं करता है.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read