Bharat Express

वसुंधरा राजे को नहीं मिला बोलने का मौका तो अमित शाह ने टोका, पूर्व सीएम को अपने भाषण से पहले बोलने का किया इशारा, वीडियो वायरल

राजस्थान में इस साल के आखिर तक विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. जिसको लेकर बीजेपी पूरी रणनीति के साथ मैदान में उतर चुकी है.

गृह मंत्री अमित शाह और वसुंधरा राजे

राजस्थान में इस साल के आखिर तक विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. जिसको लेकर बीजेपी पूरी रणनीति के साथ मैदान में उतर चुकी है. पार्टी के समर्थन में बीजेपी के दिग्गज नेता लगातार जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं. इसी कड़ी में गृह मंत्री अमित शाह उदयपुर के दौरे पर हैं. जहां उनकी रैली से जुड़ा एक वीडियो तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें मंच पर अमित शाह बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राजेंद्र राठौर को इशारे से कह रहे हैं कि वसुंधरा राजे को भाषण के लिए बोलिए.

खुद से पहले गृह मंत्री ने वसुंधरा राजे को दिया बोलने का मौका

गृह मंत्री अमित शाह के इशारा करने पर वसुंधरा राजे ने भाषण दिया. जिसमें उन्होंने अशोक गहलोत की सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार खुद का उत्थान करने में लगी हुई है. उन्हें प्रदेश की जनता से कोई लेना-देना नहीं है.

वीडियो हो रहा वायरल

दरअसल, मंच पर गृह मंत्री अमित शाह, वसुंधरा राजे मौजूद थीं. जब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने भाषण के लिए अमित शाह का नाम पुकारा तो अमित शाह ने इसी बीच वसुंधरा राजे से बोलने के लिए कहा. जिसके बाद राजे ने मंच से जमकर अशोक गहलोत पर हमला बोला. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- डीयू के शताब्दी समारोह को पीएम ने किया संबोधित, बोले- प्लेसमेंट के चक्कर में न पड़कर, आज का युवा अपनी लकीर खुद खींचना चाहता है

गृह मंत्री ने भी संभोधन के दौरान कहा कि गहलोत सरकार भ्रष्टाचार करने में एक नंबर पर है. इस सरकार ने भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. अशोक गहलोत ने जनता से जितने भी वादे किए थे उनको भी तोड़ दिया. वे केवल वोटबैंक की राजनीति करते हैं.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read