Bharat Express

Firozabad: ट्रक के अंदर घुसी पुलिस की तेज रफ्तार बोलेरो, एक की मौत, सात घायल, दिल्ली से युवती को बरामद कर लौटते वक्त हुआ हादसा

इस हादसे में बरामद युवती की मां की मौत हो गई है तो वहीं घायलों का इलाज सैफई अस्पताल में जारी है. हादसे के वक्त बोलेरो में 8 लोग सवार थे.

पुलिस की गाड़ी के उड़े परखच्चे

विष्णु कुमार

Firozabad: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां तेज रफ्तार पुलिस की बोलेरो आगे जा रहे ट्रक से जा टकराई, जिससे एक की मौत हो गई है और 4 पुलिसकर्मियों समेत सात लोग घायल हो गए हैं. इन सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी सामने आ रही है कि दिल्ली से युवती को बरामद करके महोबा पुलिस वापस लौट रही थी. इसी दौरान आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे के माइलस्टोन 68 पर सुबह 5 बजे हादसा हुआ, जिसमें युवती की मां की मौत हो गई है.

जानकारी के मुताबिक दिल्ली से युवती को बरामद कर महोबा पुलिस लौट रही थी. इसी दौरान आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे के माइलस्टोन 68 पर सुबह 5 बजे हादसा हुआ, जिसमें युवती की मां की मौत हो गई. हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सैफई अस्पताल भिजवाया है.

हादसा नगला खंगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुआ है. पुलिस द्वारा मिली सूचना के मुताबिक, जनपद फिरोजाबाद के थाना नगलाखंगर क्षेत्रान्तर्गत 68 किलोमीटर पर एक्सप्रेस वे पर आगरा से लखनऊ की तरफ जा रही बोलेरो यूपी 83 एएल 7111 पीछे से आगे जा रहे ट्रेलर ट्रक आरजे 29 बीए 4539 में घुस गयी. पुलिस के मुताबिक बोलेरो कार में थाना कबरई की महोबा पुलिस सवार थी जो दिल्ली से अपर्हता को बरामद करके थाना कबरई महोबा ले जा रहे थे. इस दौरान बोलेरो गाड़ी में कुल 08 व्यक्ति सवार थे.

ये भी पढ़ें- Varanasi: अब से काशी गंगा घाट पर 5 रुपए के सामान पर करना होगा 50 रुपए का भुगतान, जानिए नगर निगम क्यों लगा रहा है ये सिक्योरिटी मनी

ये हुए हैं घायल, इनकी हुई मौत

हादसे में उपनिरीक्षक जयशंकर पाण्डेय, आरक्षी सुरजीत थाना कबरई, आरक्षी शुभम जयसवाल, आरक्षी मंजूलता शुक्ला, चालक संतराम साहू, अपर्हता प्रांसी, अपर्हता का ले जाने वाला अभियुक्त नरेन्द्र घायल हो गए हैं, जिनका इलाज सैफई अस्पताल में चल रहा है. वहीं युवती की मां मीना का इलाज के दौरान निधन हो गया जबकि उपनिरीक्षक जयशंकर पाण्डेय की भी हालत गम्भीर बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक सभी घायलों को उपचार के लिए सैफई अस्पताल भेजा गया है. क्षेत्राधिकारी सिरसागंज एवं थानाध्यक्ष नगला खंगर सैफई अस्पताल पहुंच चुके है.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read