Bharat Express

बिहार के गया जिले में स्टेज पर दूल्हे की पिटाई..नकली बाल लगाकर दूसरी शादी करने पहुंचा था मुस्लिम युवक, देखें वीडियो

बिहार के गया जिले में एक दूल्हे की दुल्हन के परिवार वालों ने जमकर पिटाई कर दी.

दूल्हे की जमकर हुई पिटाई

बिहार के गया जिले में एक दूल्हे की दुल्हन के परिवार वालों ने जमकर पिटाई कर दी. दूल्हे की पिटाई का वीडियो तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें साफ तौर से देखा जा सकता है कि स्टेज पर लोग दूल्हे की धुनाई कर रहे हैं.

दूल्हे को स्टेज पर जमकर पीटा

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शादी के स्टेज दूल्हा सज-धज कर बैठा हुआ है. तभी वहां पर एक बुजुर्ग आता है और दूल्हे को पीटना शुरू कर देता है. काफी देर तक पिटाई के बाद कुछ और लोग आते हैं और बीच-बचाव करते हैं. पीटने वाला बुजुर्ग वीडियो में बोल रहा है कि आज यहां पर थे तो बच गए…दूसरे गांव में होते तो बहुत कुछ हो सकता था. इसी दौरान उन्हीं कुछ लोगों में से कोई बोलता हुआ सुनाई दे रहा है कि इसके बाल मुंडवा देते हैं, लेकिन जब उसके बाल पकड़ते हैं तो उसके बाल भी नकली निकलते हैं. मतलब दूल्हा विग लगाकार पहुंचा था. इसपर लोग और भड़क जाते हैं.

यह भी पढ़ें- यूपी पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल का होटल में पड़ा मिला शव, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप, जांच में जुटीं टीमें

पहली पत्नी के रहते हुए पहुंचा दूसरी शादी करने

बताया जा रहा है कि गया जिले की शहर कोतवाली इलाके के इकबाल नगर में रहने वाला एक मुस्लिम युवक पहली पत्नी के रहते हुए दूसरी शादी करने के लिए प्रखंड के बाजार में पहुंचा था, लेकिन तभी उसकी पोल खुल जाती है और लोग उसकी जमकर पिटाई कर देते हैं. दूल्हा तमाम मिन्नतें करता है और माफी मांगता रहा, उसके बाद भी लोगों ने पीटना बंद नहीं करते हैं. युवक की पिटाई का वीडियो तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read