Bharat Express

Kanpur: मेयर प्रमिला पांडेय ने बुलडोजर पर सवार होकर निकाली अनोखी तिरंगा यात्रा, वायरल हुआ वीडियो

तिरंगा यात्रा के दौरान प्रमिला पांडेय ने लोगों से अपील की कि, पूरे देश के सभी घरों पर तिरंगा झंडा लहराएं. इसी के साथ तिरंगा यात्रा में बुलडोजर को शामिल करने के सवाल पर बोलीं कि इस बुलडोजर से पूरी दुनिया थर्रा रही है.

वीडियो ग्रैब

Kanpur: पूरे देश में 77वां स्वतंत्रता दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है. हर घर तिरंगा अभियान के तहत लोग अपने-अपने घरों में तिरंगा लगाकर अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं तो वहीं प्रदेश के जनप्रतिनिधि भी अपनी-अपनी तरह से स्वतंत्रता दिवस मना रहे हैं. इसी बीच कानपुर की मेयर प्रमिला पांडेय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बुलडोजर पर बैठी नजर आ रही हैं और उनके अगल-बगल में लोग तिरंगा लेकर खड़े हैं. इस दौरान उन्होंने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अनोखी तिरंगा यात्रा निकाली है और बुलडोजर के साथ कानपुर की सड़कों पर निकलीं.

बता दें कि प्रदेश भर में बीजेपी तिरंगा यात्रा निकाल रही है, जिसका उद्देश्य हर घर में तिरंगा लगाना है. इसी तिरंगा यात्रा के दौरान कानपुर (Kanpur) में एक अनोखा वीडियो सामने आया है, जिसमें कानपुर की मेयर प्रमिला पांडेय अपने समर्थकों के साथ बुलडोजर पर सवार होकर तिरंगा यात्रा निकालते हुए दिख रही हैं. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि बुलडोजर पर कई तिरंगा लगे हुए हैं और नगर निगम मुख्यालय से निकली तिरंगा यात्रा में बज रहे देशभक्ति गीतों के बीच अधिकारियों और सफाई कर्मचारियों में जोश दिखाई दे रहा है. बता दें कि कानपुर की मेयर प्रमिला पांडेय अपने धाकड़ अंदाज के लिए सोशल मीडिया से लेकर हर जगह जानी जाती हैं. उनको कानपुर में रिवॉल्वर दादी और अम्मा के नाम से भी जाना जाता है.

ये भी पढ़ें- Lucknow News: “भारत की विरासत की रक्षा करना हर भारतीय की जिम्मेदारी है…” 77 वें स्वतंत्रता दिवस पर बोले यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ

लाइसेंसी रिवॉल्वर और स्कूटी में पार्टी का झंडा लगाकर चलने वाली कानपुर की मेयर प्रमिला पांडेय इतनी उम्र में हमेशा जोश से भरी रहती हैं. तो वहीं तिरंगा यात्रा के दौरान प्रमिला पांडेय ने कहा कि पूरे देश के सभी घरों पर तिरंगा झंडा लहराएं. इसलिए नगर निगम द्वारा तिरंगा यात्रा निकाली गई है. तो वहीं तिरंगा यात्रा में बुलडोजर को शामिल करने के सवाल पर उन्होंने मीडिया से कहा कि इस बुलडोजर से पूरी दुनिया थर्रा रही है. इस बुल्डोजर के एक्शन से बड़े-बड़े अपराधी प्रदेश छोड़कर भाग गए हैं और जो हैं तो वह सरेंडर कर रहे हैं या एनकाउंटर में मारे जा रहे हैं या फिर जेल में हैं.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read