Bharat Express

UP Politics: “खरा-खरा बोलता हूं इसलिए सपा को बुरा लगता है…” ओपी राजभर ने अखिलेश पर साधा निशाना, बोले- ‘PDA को NDA ने…’

Politics: भाजपाई खेमे के साथ जुड़ने के बाद ओपी राजभर इन दिनों सपा-बसपा पर हमलावर हैं. राजभर ने आज अखिलेश यादव को निशाने पर लेते हुए PDA के बारे में बात की. अखिलेश को PDA में S और जोड़ने की हिदायत दी.

OP Rajbhar

ओपी राजभर

UP Politics: उत्तर प्रदेश में इन दिनों चुनावी घमासान जारी है. भले ही लोकसभा चुनाव 2024 में होने हैं लेकिन जुबानी जंग राजनीतिक दलों के बीच जारी है और जमकर एक-दूसरे पर हमला बोला जा रहा है. इसी बीच दो दिन से वाराणसी के दौरे पर पहुंचे सुभासपा प्रमुख व पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधा है और कहा कि “वो खरा-खरा बोलते हैं, इसलिए सपाईयों को बुरा लगता है.” इस मौके पर ओपी राजभर ने चंद्रयान-3 की सफलता को लेकर वैज्ञानिकों को बधाई दी.

बता दें कि सपा से अलग होने के बाद जबसे उन्होंने फिर से NDA ज्वाइन किया है, तभी से वह लगातार अखिलेश यादव पर हमलावर हैं और लगातार किसी न किसी बात को लेकर अखिलेश पर तंज कस रहे हैं. इसी बीच वाराणसी में उन्होंने कहा, “अखिलेश PDA (पिछड़ा, दलित और अल्पसंख्यक) को साथ लेकर चलने की बात करते हैं, लेकिन कहां गया PDA. इसमें S और लगा लें. यानी PDAS (पिछड़ा, दलित, अल्पसंख्यक और सामान्य वर्ग) कर लें. इससे उनका लाभ ही होगा.” इसके बाद राजभर ने अखिलेश पर गंभीर आरोप लगाया और मुस्कुराते हुए कहा, “टिकट बंटवारे के समय अखिलेश PDA को भूल क्यों जाते हैं.” फिर राजभर आगे बोले, PDA का NDA में विलय हो गया है और चुटकी लेते हुए बोले, ” NDA ने PDA को टिकट दे दिया है.” इसी के साथ दावा किया कि अखिलेश को आने वाले चुनाव में कुछ भी नहीं मिलने वाला. केवल गिनती के वोट मिलेंगे.

ये भी पढ़ें- “साम्प्रदायिक सोच वाले व्यक्ति थे पूर्व PM नरसिंह राव”, अयोध्या में राम मंदिर का शिलन्यास बड़ी गलती, जानिए…और क्या बोले कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर

चंद्रयान-3 की सफलता को दी बधाई

वाराणसी पहुंचे सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर ने पत्रकारों से बात करते हुए चंद्रयान 3 की सफल लैंडिंग को लेकर वैज्ञानिकों को बधाई दी और गर्व से बोले कि, “मैं भारत के वैज्ञानिकों को धन्यवाद देता हूं जो दिन-प्रतिदिन रिसर्च करके नई-नई खोज कर रहे हैं. हम उनको चंद्रयान 3 की सफलता के लिए बधाई देते हैं.” बता दें बुधवार की शाम 6 बजे के बाद चंद्रयान-3 के रोवर ने चंद्रमा के साउथ पोल की सतह पर सफलतापूर्व लैंडिंग की और इसी के बाद से पूरे देश में जश्न का माहौल है.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read