Bharat Express

World Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उतरने से पहले हार्दिक पांड्या चोटिल, दो दिन बाद है भारत का पहला मैच

विश्व कप 2023 में भारत का पहला मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रविवार को खेला जाएगा. शुभमन गिल को पहले ही डेंगू हो गया है. अब खबर आ रही है कि नेट प्रैक्टिस के दौरान हार्दिक पांड्या को चोट लगी है. हालांकि, चोट मामूली सी लगी है.

Hardik Pandya

Hardik Pandya Injury: विश्व कप 2023 का आगाज हो चुका है. रविवार 8 अक्टूबर को टीम इंडिया अपने अभियान की शुरुआत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करेगी. भारत के पहले मैच में उतरने से पहले ही टीम पर बड़ा झटका लगा है. सलामी बल्लेबाज डेंगू की चपेट में है. अब प्रैक्टिस के दौरान ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के चोटिल होने की खबर सामने आ रही है.

हो चुका है विश्व कप का आगाज

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के 13वें संस्करण का आगाज 5 अक्टूबर से हो चुका है. टूर्नामेंट का फाइनल मैच 19 नवंबर को खेला जाएगा. भारतीय फैंस को टीम इंडिया के मैदान में उतरने का इंतजार है. भारत अपने अभियान की शुरुआत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करने जा रही है. भारत के पहले मुकाबले से पहले निराश करने वाली खबर आई है. जानकारी के मुताबिक सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल डेंगू की चपेट में आ गये हैं. उनके ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने पर संदेश है. वहीं अब खबर ये आ रही है कि नेट प्रैक्टिस के दौरान ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को चोट लगी है.

ये भी पढ़ें- PAK vs NED: World Cup के पहले मैच में ही पाकिस्तानी टॉप ऑर्डर फुस्स, भारत उठा सकता है फायदा

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ है भारत का पहला मैच

भारत का पहला मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 8 अक्टूबर को खेला जाएगा. एक क्रिकेट वेबसाइट के मुताबिक हार्दिक पांड्या को प्रैक्टिस के दौरान चोट लगी है. बल्लेबाजी प्रैक्टिस के दौरान पांड्या को चोट लगी. गेंद सीधे उनके उंगली में जाकर लगी. जिसके बाद वो आगे प्रैक्टिस नहीं किए. हालांकि, चोट ज्यादा गंभीर नहीं बताया जा रहा है. भारतीय टीम पहले मैच को लेकर पूरी तैयारी में जुटी हुई है.

एक भी वार्म अप मैच नहीं खेल पाया भारत

विश्व कप 2023 शुरू होने से पहले सभी टीमें वार्म अप मैच खेलने उतरी. टीम इंडिया को भी दो वार्म अप मैच खेलना था लेकिन बारिश के कारण भारतीय टीम का दोनों मैच रद्द हो गया. भारत का पहला वार्म अप मैच गुवाहाटी में इंग्लैंड के साथ होना था और दूसरा मैच नीदरलैंड के साथ तिरुवनंतपुरम में होना था. लेकिन दोनों ही मैच खराब मौसम की भेंट चढ़ गई. अब भारतीय टीम बिना वार्म अप मैच खेले ही विश्व कप में खेलने के लिए उतरेगी. टीम इंडिया को विश्व कप खिताब के लिए सबसे मजबूत दावेदार माना जा रहा है.

Also Read