Bharat Express

Today Horoscope, 12 October 2023: गुरु की कृपा से ये राशि वाले ले सकते हैं नया वाहन, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 12 October 2023: आज के दिन पीली चीजों का दान करने से कुंडली में बुध की स्थिति मजबूत होती है.

Today Horoscope, 12 October 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन की शुरुआत में ही कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा रहेगा. परिवार के साथ किसी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन मन में प्रसन्नता बनी रहेगी. व्यापार में कोई नया कार्य शुरू कर सकते हैं. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. किसी परिचित से वाद-विवाद हो सकता है. वाणी पर नियंत्रण रखें. किसी भी प्रकार के वाद विवाद में ना पड़े.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन मन में चल रही किसी शंका का समाधान होगा. अपनी वाणी को संयम में रखें. व्यापार में उन्नति होगा. नौकरी पेशा लोगों को मान सम्मान की प्राप्ति होगी. घर पर किसी विशेष मेहमान का आगमन हो सकता है.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन खर्च की अधिकता रहेगी. अधिक धन खर्च होने से तनाव की स्थिति हो सकती है. भविष्य में धन हानि की आशंका है. वाणी पर नियंत्रण रखें. माता-पिता की सलाह से नौकरी में लाभ हो सकता है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन सेहत के प्रति लापरवाही भारी पड़ सकती है. व्यापार में किसी भी तरह के पार्टनरशिप में नुकसान उठाना पड़ सकता है. किसी बड़ी समस्या का समाधान होगा.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन अचानक से कारोबार में लाभ हो सकता है. सकारात्मक ऊर्जा का अनुभव करेंगे. व्यापार में जोखिम लेने से बचें. ब्लड प्रेशर और डायबिटीज के मरीजों को सावधान रहना होगा.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन व्यापार के लिए उत्तम है. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. किसी मांगलिक कार्यक्रम में भाग ले सकते हैं. किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. नौकरी पेशा लोगों का पद भार बढ़ सकता है.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन रिश्तों में मधुरता बनी रहेगी. किसी से विवाद और तनाव हो सकता है. आर्थिक मामलों में आज का दिन उत्तम रहेगा. शेयर बाजार से लाभ मिल सकता है.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन समाज में मान सम्मान की प्राप्ति होगी. हालांकि आर्थिक स्थिति में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है. घर परिवार में शांति बनी रहेगी. कार्यक्षेत्र में अड़चन आ सकती है.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. चली आ रही योजना सफल हो सकती है. किसी प्रकार की नई योजना पर काम शुरू कर सकते हैं. कार्यक्षेत्र में तरक्की करेंगें.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन कारोबार में कोई नया कार्य शुरू करना फायदेमंद रहेगा. कोई नया वाहन खरीदने की योजना बना सकते हैं. परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा. जीवनसाथी का विशेष ध्यान रखें.

इसे भी पढें: Chandra Grahan 2023: अक्टूबर में पड़ रहा है साल का अंतिम चंद्रग्रहण, भारत में दिखने से इस समय से लगेगा सूतक काल

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन पेट से संबंधित किसी समस्या से परेशान हो सकते हैं. गुस्से पर नियंत्रण रखें. परिवार में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. वाणी पर नियंत्रण रखें. नौकरी में सतर्क रहने की जरूरत है.

Also Read