Bharat Express

IND vs ENG: भारत से हार के बाद क्रिस वोक्स ने दिया बड़ा बयान, कहा- हमारे ड्रेसिंग रूम में आत्मविश्वास की भारी कमी

IND vs ENG: वर्ल्ड कप 2023 में रविवार को भारत के खिलाफ इंग्लैंड टीम को 100 रनों से हार का सामना करना पड़ा. मैच के बाद इंग्लैंड टीम के तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स ने कहा कि उनके ड्रेसिंग रूम में आत्मविश्वास की भारी कमी है.

Chris Woakes

क्रिस वोक्स (सोर्स-X)

IND vs ENG: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में अब तक 29 मैच खेले जा चुके हैं. रविवार को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड की भिड़ंत हुई, जिसमें इंग्लैंड को 100 रनों के बड़े अंतर से हार का सामना करना पड़ा. मैच के बाद इंग्लैंड के तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स ने अपने ड्रेसिंग रूम का राज खोलते हुए बड़ा बयान दे डाला.

हार के बाद क्रिस वोक्स ने दिया बड़ा बयान

वर्ल्ड कप 2023 में डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड ने अब तक 6 मैच खेले हैं. जिसमें से उसे एक मात्र मैच में बांग्लादेश के खिलाफ जीत मिली है. अफगानिस्तान ने जब से उलटफेर करते हुए इंग्लैंड को हराया है, उसके बाद से इंग्लैंड की टीम पटरी पर नहीं लौट सकी है. रविवार को उसे टूर्नामेंट में लगातार चौथी हार और ओवरऑल पांचवीं हार मिली. 230 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम 129 रन पर सिमट गई और 100 रनों से हार का सामना करना पड़ा.

क्रिस वोक्स ने खोला  ड्रेसिंग रूम का  पोल

मैच के बाद एक स्पोर्ट्स चैनल से बातचीत करते हुए इंग्लैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स ने अपने ड्रेसिंग रूम का बड़ा राज खोल दिया. क्रिस वोक्स ने कहा कि उनकी ड्रेसिंग रूप में आत्मविश्वास की भारी कमी है. वोक्स ने कहा कि अगर कहीं आत्मविश्वास मिल रहा होता तो वो उसे खरीदने के लिए अपने सारे पैसे उड़ा देते.

डिफेंडिंग चैंपियन की हो रही आलोचना

डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड की वर्ल्ड कप 2023 में प्रदर्शन देखकर पूरा क्रिकेट जगत उनसे खफा है. इस समय इंग्लैंड की टीम को चारों तरफ से आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा है. कप्तान जोस बटलर भी अपने बल्लेबाजों से काफी निराश है क्योंकि टूर्नामेंट में अब तक खेले गए 6 मैचों में कोई भी बल्लेबाज लय में नजर नहीं आए हैं. इंग्लैंड को एक मात्र जीत बांग्लादेश के खिलाफ मिली है.

ये भी पढ़ें- IND vs ENG: केएल राहुल ने वनडे में 2500 रन किए पूरे, तोड़ा विराट-सिद्धू का रिकॉर्ड

पॉइंट्स टेबल में 10 वें स्थान पर है इंग्लैंड

पॉइंट्स टेबल पर नजर डालें तो इस समय इंग्लैंड की 6 मैच में एक जीत के साथ दो अंक है और वो पॉइंट्स टेबल में आखिरी नंबर पर है. ऐसे में अब ये तो तय हो गया है कि सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद खत्म हो गई है. भारत-इंग्लैंड मैच की बात करें तो क्रिस वोक्स ने इस टूर्नामेंट में 9 ओवर गेंदबाजी की. जिसमें उन्होंने 33 रन देकर 2 विकेट झटके.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read