Bharat Express

World Cup 2023 के Final मुकाबले में बड़ी चूक, मैच के दौरान मैदान में घुसा फिलिस्तीन समर्थक

World Cup Final: वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जा रहा है. भारतीय पारी के दौरान एक फिलिस्तीन समर्थन मैदान में घुस गया.

pro palestinian in Ground

मैदान में घुसा फिलिस्तीन समर्थक (सोर्स-X)

World Cup Final: वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जा रहा है. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे मुकाबले को लेकर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी है. इसी बीच भारतीय पारी के दौरान एक फिलिस्तीन समर्थक मैदान में घुस गया. फिलिस्तीन समर्थक मैदान में घुसने के साथ ही सीधे क्रीज पर मौजूद विराट कोहली के पास पहुंच गया और उन्हें पकड़ लिया. सुरक्षा कर्मियों ने तुरंत आकर फिलिस्तीन समर्थक को वहां से हटाया.

मैदान में घुसा फिलिस्तीन समर्थक दर्शक

दरअसल, भारतीय पारी के दौरान 14वें ओवर के दौरान फिलिस्तीन समर्थक एक दर्शक मैदान में घुस गया. 14वें ओवर की तीसरी गेंद पर वह दर्शक अचानक मैदान में घुस गया. दर्शक के मैदान में घुसते ही सुरक्षाकर्मी तुरंत मैदान में पहुंचे और उसे वहां से हटाया. उसके बाद खेल आगे शुरू हुआ. जिस समय यह वाकया हुआ, उस समय क्रीज पर स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और केएल राहुल मौजूद थे. कोहली 29 रन बनाकर खेल रहे थे और केएल 6 रन बनाकर खेल रहे थे. फिलिस्तीन समर्थक दर्शक के अचानक क्रीज पर आ जाने से विराट कोहली भी हैरान रह गये.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा फोटो और वीडियो

पुलिस ने फिलिस्तीन समर्थक दर्शक को पकड़कर मैदान से बाहर कर दिया. इस घटना का फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर्स इस घटना की तस्वीर शेयर कर कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि इस टूर्नामेंट में इससे पहल भी हमास और इजरायल के बीच चल रहे युद्ध से जुड़े कुछ मामले सामने आए थे.

वर्ल्ड कप में रिजवान ने लाया था जंग का मुद्दा

बता दें कि वर्ल्ड कप में इस जंग का मुद्दा लेकर सबसे पहले पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान आए थे. मोहम्मद रिजवान ने श्रीलंका के खिलाफ मैच में शतकीय पारी खेली थी. उसके बाद रिजवान ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने शतक को गाजा वालों के नाम किया था.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read