Bharat Express

Delhi: श्रद्धा के बाद एक और दिल दहलाने वाली वारदात, लिव-इन पार्टनर की हत्या की, फिर रूम लॉक कर भागा प्रेमी

राजधानी दिल्ली के दक्षिण-पूर्व सरिता विहार इलाके में एक शख्स ने लिव इन पार्टनर की हत्या कर शव को घर में बंद रखकर फरार हो गया

DELHI CRIME NEWS

दिल्ली में फिर लिव इन में मर्डर

राजधानी दिल्ली के दक्षिण-पूर्व सरिता विहार इलाके में एक शख्स ने लिव इन पार्टनर की हत्या कर शव को घर में बंद रखकर फरार हो गया. इसके साथ ही उस शख्स ने महिला की हत्या करने के बाद शव के साथ 9 घंटे तक रहा. इसके अलावा वो शख्स महिला के शव को देखने के लिए रात के समय घर के चक्कर लगाता रहा. वहीं महिला की हत्या भी उसकी 1 साल की बच्ची के सामने की गई थी. जिसके बाद शख्स बच्चे को अपने साथ लेकर चला गया. पुलिस ने आरोपी को 5 दिन बाद गिरफ्तार कर लिया है.

शव को घर में छोड़कर हुआ फरार

बता दें कि पुलिस अधिकारी के मुताबिक, सरिता विहार पुलिस को 12 नवंबर को दोपहर 2.25 बजे सूचना मिली थी कि मदनपुर खादर में एक घर में महिला बेहोश पड़ी है और घर बाहर से बंद है. जिसके पास पुलिस मौक पर पहुंचती है तो मौके मकान मालिक परम बिधूड़ी मिला था. लेकिन मकान के मेन गेट बाहर से बंद था. पुलिस ने मकान का गेट तोड़ा तो एक महिला बेहोश पड़ी थी. जिसकी 22 साल की उम्र थी. पुलिस महिला को अस्पताल लेकर जाती है जहां डॉक्टर उसको मृत घोषित कर देते है. हालांकि महिला शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले.

पुलिस की जांच में हुआ खुलासा

पुलिस ने मकान मालिक से पूछताछ की तो पता चला कि राहुल (आरोपी) ने मकान मालिक को बताया कि घर एक महिला दोस्त गुलशाना घर में मृत पड़ी है. इसके बाद पुलिस जाकारी जुटाते हुए राहुल के भाई(प्रवीण) से संपर्क किया, तो पता चला कि राहुल का परिवार मदनपुर खादर में ही रहता है. प्रवीण ने बताया कि वो लिव इन में करीब 20 दिन से रह था. महिला की एक साल की बेटी है और उसका पहला पति बदरपुर इलाके में रहता है.

अवैध संबंध का शक

महिला के पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलता है कि गुलशाना की गला दबा पर हत्या की गई थी. इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी और आरोपी को अली गांव जंगल इलाके से गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद राहुल ने जुर्म कबूल किया और बताया की उसको महिला पर शक होता कि उसका संबंध किसी और के साथ चल रहा था. इस बात पर उनका आए दिन झगड़ा होता रहता था. 10 नवंबर को गुलशाना ने आरोपी से 5 हजार रुपए मांगे थे. जिसके बाद दोनों झगड़ा हो गया और आरोपी ने उसकी चुन्नी और हाथों से गला दबाकर हत्या कर दी.

– भारत एक्सप्रेस

    Tags:

Also Read