Bharat Express

बंगाल के पुरुलिया में तीन साधुओं को पीटा, भाजपा बोली- पालघर जैसी लिंचिंग, हिंदू सुरक्षित नहीं

West Bengal Purulia Mob Lynching with 3 Sadhu:पश्चिम बंगाल के पुरुलिया 3 साधुओं की पिटाई का मामला सामने आया है। इसके बाद प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ गई है।

West-Bengal-Purulia-Mob-Lynching-with-3-Sadhu

पुरुलिया में तीन साधुओं को भीड़ ने पीटा

West Bengal Purulia Mob Lynching with 3 Sadhu: पश्चिम बंगाल में पुरुलिया में तीन साधुओं की पिटाई का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार तीनों साधु यूपी के थे और मकर संक्रांति पर स्नान के लिए गंगासागर जा रहे थे. घटना 11 जनवरी गुरुवार की है. घटना के बाद राजनीति बढ़ गई है. भाजपा ने सत्ताधारी टीएमसी पर जमकर निशाना साधा है. भाजपा ने ट्वीट कर कहा कि सीएम ममता बनर्जी को शर्म आनी चाहिए. वे साधुओं की पिटाई पर चुप्पी साधकर बैठी है. क्या साधु टीएमसी के राजनीतिक तराजू में फिट नहीं बैठते हैं?

यह भी पढ़ेंः PM Modi Security Breach: सीएम भगवंत मान ने पंजाब के पूर्व चीफ सेक्रेटरी को दी क्लीन चिट, जांच कमेटी ने ठहराया था दोषी

भाजपा सोशल मीडिया सेल के हेड अमित मालवीय ने कहा कि बंगाल के पुरुलिया में पालघर जैसी लिंचिंग हुई है. साधु स्नान के लिए गंगासागर जा रहे थे. पीटने वाले टीएमसी से जुड़े हैं. ममता सरकार शाहजहां शेख जैसे भ्रष्टाचारी नेताओं को तो सुरक्षा दे रही हैं लेकिन साधुओं को पीटा जा रहा है. हिंदुओं के साथ लगातार अत्याचार हो रहा है.

बंगाल में कानून-व्यवस्था में चरमरा गई है- पूनावाला

वहीं भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि टीएमसी के गुंडों ने तीनों साधुओं को बुरी तरह से पीटा. उन्होंने पूछा क्या ये हिंदुओं के खिलाफ क्राइम नहीं हैं? बंगाल में कानून-व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह चरमरा गई है. बंगाल के हालात काफी डरावने हो चुके हैं. यह आम जन मानुस सुरक्षित नहीं हैं. उन्होंने इस घटना को महाराष्ट्र के पालघर से जोड़ दिया. पूनावाला ने इस घटना को पालघर पार्ट-2 करार दिया.

साधु लोगों से कहते रहे कि उन्होंने कुछ नहीं किया।

जानकारी के अनुसार साुधओं ने गंगासागर के लिए यूपी से एक गाड़ी किराए पर ली थी. वे तीन लड़कियों से गंगासागर जाने का रास्ता पूछ रहे थे. इस पर लड़कियां डर कर भाग गईं. इस दौरान भीड़ ने साधुओं को बच्चे अपहरण करने वाले समझकर पिटाई शुरू कर दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ेंः मैं भाग्यशाली हूं मुझे निमंत्रण मिला… राम मंदिर समारोह में क्यों शामिल होगा हिमाचल का दिग्गज परिवार?

Also Read