Bharat Express

12th फेल एक्टर विक्रांत मैसी जानें फिल्मफेयर अवॉर्ड जीतने के बाद सीधे कहां पहुंचे, साथ में थी ये चीज भी

12th Fail Actor Vikrant Massey: विक्रांत मैसी ने बीते दिन आईपीएस मनोज कुमार शर्मा के साथ एक फोटो शेयर की और उन्हें ‘असली हीरो’ कहा..

12th Fail Actor Vikrant Massey

12th Fail Actor Vikrant Massey

12th Fail Actor Vikrant Massey: इन दिनों विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म ’12वीं फेल’ खूब सुर्खियां बटोर रही है. इस फिल्म को हर तरफ से खूब वाहवाही भी मिल रही है. वहीं फिल्म ने अपना जलवा फिल्मफेयर 2024 में भी दिखा दिया है. विक्रांत मैसी की हालिया रिलीज ’12वीं फेल’ साल 2023 की सबसे बेहतरीन और पसंदीदा फिल्मों में से एक हैं. आईपीएम अधिकारी के वास्तविक जीवन पर आधारित ’12वीं फेल’ को सर्वश्रेष्ठ फिल्म का फिल्मफेयर अवार्ड मिला. साथ ही एक्टर को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता क्रिटिक्स का पुरस्कार मिला. ऐसे में फिल्म के लिड एक्टर ने बीते दिन आईपीएस मनोज कुमार शर्मा के साथ एक फोटो शेयर की और उन्हें ‘असली हीरो’ कहा.

फोटो शेयर कर कही ये बात- (12th Fail Actor Vikrant Massey)

विक्रांत मैसी ने मनोज शर्मा के साथ एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में वो मनोज शर्मा को अवार्ड थमाते दिखाई दे रहे हैं। वहीं फोटो में दोनों काफी खुश भी नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने मनोज शर्मा को टैग करके लिखा- ‘असली हीरो’।

यह भी पढ़ें : Fighter Box Office Collection Day 5: पांचवें दिन मुंह के बल गिरी ऋतिक-दीपिका की फिल्म, कलेक्शन में आई भारी गिरावट

12th Fail Actor Vikrant Massey

 

साथ ही इससे पहले भी विक्रांत ने फिल्मफेयर अवॉर्ड पकड़े हुए अपनी एक फोटो भी सांझा की थी, जिसमें उन्होंने ’12वीं फेल’ के निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा को भी धन्यवाद दिया और लिखा, ‘हम घर पर हैं। अंत में!!! मेरे बचपन के सपने को हकीकत में बदलने ले लिए विधु विनोद चोपड़ा, जी स्टूडियो और फिल्मफेयर को धन्यवाद।’ ’12वीं फेल’ बॉक्स ऑफिस पर भी छाई हुई है। फिल्म ने अपनी क्षमता साबित कर दी है, इस पैमाने की फिल्म के लिए एक उल्लेखनीय (notable) उपलब्धि है।

Also Read