Bharat Express

‘महादेव’ की ‘पार्वती’ बनीं दुल्हन, Sonarika Bhadoria की शादी की पहली झलक आई सामने

Sonarika Bhadoria Wedding Viral Video: सोनारिका की शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे वो दुल्हन के रूप में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.. 

Sonarika Bhadoria Wedding Viral Video

Sonarika Bhadoria Wedding Viral Video

Sonarika Bhadoria Wedding Viral Video: टीवी सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ में पार्वती का रोल निभाकर घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली सोनारिका भदौरिया (Sonarika Bhadoria) ने अपनी जिंदगी की नई शुरुआत आकर ली है. जी हां एक्ट्रेस शादी के बंधन में बांध चुकी हैं. सोनारिका ने अपने लोग टाइम बॉयफ्रेंड विकास पाराशर बीते दिन साथ फेरे लिए. वहीं अब सोशल मीडिया पर सोनारिका की शादी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमे एक्ट्रेस दुल्हन के रूप में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

बला की खूबसूरत लगी सोनारिका भदौरिया (Sonarika Bhadoria Wedding Viral Video)

सामने आए वीडियो में सोनारिका भदौरिया बला की खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी शादी के लिए फिशकट स्टाइल लहंगा कैरी किया हुआ है, जो की लाल रंग का है. वहीं इस लुक को उन्होंने डायमंड जूलरी से कंप्लीट किया है. साथ ही उन्होंने अपने बालों का बन बनाया हुआ है और उसपर खूबसूरत गजरा भी लगाया हुआ है. वहीं अगर उनके मेकअप की बात करें तो उन्होंने इसे बिल्कुल न्यूड रखा है. अब फैंस एक्ट्रेस के लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं और अपना प्यार बरसा रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Varun Dhawan-Natasha जल्द बनेंगे पैरेंट्स, बेबी बंप की तस्वीर शेयर कर लिखा-हम प्रेग्नेंट हैं…

वरमाला का वीडियो वायरल (Sonarika Bhadoria Wedding Viral Video)

वहीं सोशल मीडिया पर सोनारिका की शादी के कई और वीडियो भी सामने हैं, जिनमें से एक वीडियो में एक्ट्रेस वरमाला के लिए एंट्री लेती दिख रही हैं. उन्होंने इस दौरान उन्होंने घूंघट ओढ़े एंट्री ली. एक दूसरे वीडियो में सोनारिका और विकास एक-दूसरे को वरमाला पहनाते दिख रहे हैं. साथ ही ब्रैकगाउंड में राम सिया राम गाना भी बज रहा है.

Also Read