Bharat Express

इस कंटेस्टेंट ने ‘इंडियन आइडल 14’ का जीता ताज, 25 लाख रुपये का चेक और मिली ये चमचमाती कार

Indian Idol 14 Winner: सोनी टीवी के चर्चित शो ‘इंडियन आइडल 14’ को अपना विनर मिल गया है. विजेता का ताज कानुपर के वैभव गुप्ता ने अपने नाम किया.

Indian Idol 14 Winner

Indian Idol 14 Winner

Indian Idol 14 Winner: सोनी टीवी का चर्चित शो ‘इंडियन आइडल 14’ को अपना विनर मिल गया है. बीते रविवार की रात को शो का ग्रैंड फिनाले हुआ था, जिसमें विजेता का ताज कानुपर के वैभव गुप्ता ने अपने नाम किया. ‘इंडियन आइडल 14’ की चमचमाती ट्रॉफी कानपुर के वैभव गुप्ता को मिली है. इसके साथ ही उन्हें 25 लाख रुपये का चेक और एक ‘हॉट एंड टेकी’ ब्रेजा कार भी दी गई है. वहीं आद्या मिश्रा, अनन्या पाल, पियूष पंवार, सुभादीप दास, अंजना पद्मनाभन के साथ वैभव भी टॉप पांच प्रतियोगी शामिल थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Indian Idol (@indianidols)

यह भी पढ़ें : रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक नीता अंबानी ने अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में दी कल्चर डांस परफॉर्म, देखें VIDEO

इन कंटेस्टेंट को मिला ये इनाम (Indian Idol 14 Winner)

जहां शो के विनर वैभव गुप्ता बने तो वहीं उनके साथ शुभदीप और पीयूष को पहला और दूसरा स्थान मिला. उन्हें ट्रॉफी के साथ पांच लाख रुपये का चेक दिया गया है. वहीं, अनन्या ‘इंडियन आइडल 14’ की तीसरी रनर-अप रहीं. उन्हें ट्रॉफी के अलावा तीन लाख रुपये का इनाम मिला.

इन दो स्टार्स के लिए वैभव गाना चाहते हैं गाना (Indian Idol 14 Winner)

बता दें ‘इंडियन आइडल 14’ विनर का एलान सोनू निगम ने किया. शो जितने के बाद वैभव ने मीडिया से बातें करते हुए कहा- मैं बेहद खुश हूं और खुशी की इस भावना को व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं. मैं अब फिल्मों के लिए गाना चाहता हूं. सलमान खान और रणवीर सिंह मेरे पसंदीदा कलाकार हैं. मेरा सपना है कि मैं उनके लिए प्लेबैक सिंगिंग करूं.’

Also Read