Bharat Express

Mussoorie-Dehradun Road Accident: चूनाखाल के पास एक वाहन गिरा गहरी खाई में, 5 की मौत, यूपी में तेज रफ्तार बस ने दारोगा को कुचला

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में चेकिंग कर रहे दारोगा को बस ने कुचल दिया है और चालक मौके से फरार हो गया है. घटना हरचंदपुर क्षेत्र के कस्बे से सामने आई है.

Mussoorie-Dehradun Road Accident

फोटो-सोशल मीडिया

Mussoorie-Dehradun Road Accident: देश के तमाम हिस्सों से सड़क हादसे को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं. ताजा खबर मसूरी-देहरादून मार्ग से सामने आई है. यहां पर शनिवार की सुबह करीब 5 बजे चूनाखाल के पास एक वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया, जिससे वाहर नें सवार 6 में से पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है तो वहीं घायल का इलाज अस्पताल में चल रहा है. बताया जा रहा है कि घायल की भी हालत गम्भीर है. वहीं यूपी के रायबरेली से खबर सामने आ रही है कि यहां तेज रफ्तार बस ने एक दारोगा को कुचल दिया है.

मसूरी-देहरादून सड़क हादसे को लेकर शहर कोतवाल अरविंद चौधरी ने बताया की घायलों को तुरंत सूचना मिलने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस हादसे में तीन की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि दो को अस्पताल में डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था. एक का इलाज अस्पताल में चल रहा है. सभी की शिनाख्त की जा रही है. फिलहाल हादसे में जान गंवाने वालों में से चार युवक और एक युवती है. युवती गंभीर रूप से घायल है और उनका इलाज किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-कनाडा पुलिस का बड़ा दावा- “हरदीप सिंह निज्जर की हत्या मामले में तीन भारतीय गिरफ़्तार”, जारी है आगे की जांच

तेज रफ्तार बस ने दारोगा को कुचला

उत्तर प्रदेश के रायबरेली से खबर सामने आ रही है कि यहां पर तेज रफ्तार रोडवेज बस ने चेकिंग कर रहे दारोगा को कुचल दिया है और चालक मौके से फरार हो गया है. तो वहीं दारोगा की दर्दनाक मौत हो गई है. मीडिया सूत्रों के मुताबिक दारोगा मजिस्ट्रेट सहित अपनी टीम के साथ वाहनों की चेकिंग कर रहे थे, तभी ये हादसा हुआ. दारोगा राकेश बछरावां थाने में तैनात थे. घटना हरचंदपुर क्षेत्र के कस्बे से सामने आई है.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read