Bharat Express

UP News: शादी वाले घर में पसरा मातम, झांसी-कानपुर हाईवे पर भीषण हादसे में दूल्हे समेत चार लोगों की जिंदा जलकर मौत

दुल्हे के साथ बारात लेकर निकली कार को हाईवे पर एक डीसीएम ने टक्कर मार दी थी. जिसके बाद दोनों वाहनों में आग लग गई. हादसे में दो लोगों को बचा लिया गया है.

Accident on Jhansi Kanpur highway

फोटो-सोशल मीडिया

Accident: उत्तर प्रदेश में झांसी-कानपुर हाईवे पर डीसीएम और कार की तेज टक्कर के कारण भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें दूल्हे के साथ ही चार लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई है. टक्कर के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई और सवारियों को बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला.

घटना में दो लोगों को बचा लिया गया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के मुताबिक, इस घटना में दूल्हा, उनका भाई, भतीजा और कार ड्राइवर की जलकर मौत हो गई है.

घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक नगर ज्ञानेंद्र कुमार ने बताया कि गाड़ी में 6 लोग बैठे हुए थे. इसी बीच कार पारीछा ओवर ब्रिज पर पहुंची जहां डीसीएम और कार में टक्कर हो गई. झांसी जिले के एरच थानाक्षेत्र के बिलाटी गांव में रहने वाले आकाश की 10 मई को शादी थी. वह बारात लेकर बड़ा गांव थानाक्षेत्र के छपार गांव जा रहे थे.

उन्होंने बताया कि आकाश अपने सगे भाई आशीष, 7 सात के भतीजे ऐशू, दो रिश्तेदार के साथ कार में थे. कार को भगत नाम के ड्राइवर चला रहे थे. गांव से चलकर कार जब बड़ा गांव थाना क्षेत्र में कानपुर हाईवे स्थित पारीछा ओवर ब्रिज पर पहुंची तो पीछे से आ रही डीसीएम गाड़ी ने उसे टक्कर मार दी और देखते ही देखते दोनों गाड़ियों में आग लग गई. डीसीएम ड्राइवर मौके से फरार हो गया है.

ये भी पढ़ें-अपने जीवनसाथी के रहते मुस्लिम व्यक्ति Live-In Relation में अधिकारों का दावा नहीं कर सकते… Allahabad High Court का बड़ा फैसला, पुलिस को दिया ये आदेश

पुलिस ने बताया कि कार के पीछे आ रहे अन्य रिश्तेदारों ने तुरंत पुलिस को फोन किया और कार का शीशा तोड़कर दो लोगों को बचाया लिया है. मौके पर पहुंची फायरब्रिगेड ने आग बुझाई. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

जहां एक ओर ये घटना हुई दूसरी ओर लड़की वाले बारात का इंतजार ही करते रहे. जब उनको उस घटना की जानकारी मिली तो दोनों ही पक्षों में कोहराम मच गया.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read