Bharat Express

आमिर खान ने किया ‘Sarfarosh 2’ का ऐलान, फैंस को दिया सरप्राइज, 25 साल बाद फिर लौटेगा ACP अजय सिंह राठौड़

आमिर खान की सुपरहिट फिल्मों में से एक फिल्म ‘सरफरोश’ भी रही है, जिसकी रिलीज को आज 25 साल पूरे हुए हैं. इस खास मौके पर आमिर खान ने फैंस को एक बेहतरीन सरप्राइज दिया है, जिसे सुनकर यकीनन सब झूम उठेंगे.

'सरफ़रोश 2' को लेकर बोले आमिर खान

'सरफ़रोश 2' को लेकर बोले आमिर खान

Sarfarosh 2: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान हमेशा से ही अपनी शानदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है और लगभग पर्दे पर हर तरह के किरदार को निभाया है लेकिन आज भी फैंस आमिर के ACP अजय सिंह राठौड़ के किरदार को भूल नहीं पाए हैं.

हम बात कर रहे हैं आमिर खान की फिल्म ‘सरफरोश’ की जो 2 दशक पहले आई थी, लेकिन अब आमिर खान फैंस के लिए खुशखबरी लेकर आए है. फिल्म ‘सरफरोश’ को रिलीज हुए 25 साल पूरे हो गए है. इस खास मौके को सेलिब्रेट करते हुए आमिर ने एक इवेंट में ‘सरफरोश 2’ का एलान कर दिया है.

आमिर खान ने किया ‘Sarfarosh 2’ का ऐलान

बता दें कि आमिर खान और ‘सरफरोश’ की टीम ने फिल्म की रिलीज के 25 साल पूरे होने का जश्न मनाया. यह एक बड़ी पार्टी थी जिसमें सभी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे थे. इस खास मौके पर मनोरंजन जगत की मशहूर हस्तियां भी शामिल हुईं. इस बीच आमिर खान ने इस इवेंट के दौरान सरफरोश 2 के बारे में बात करते हुए कहा कि मेरा मानना है कि ‘सरफरोश 2’ बिल्कुल बनानी चाहिए. हम सब कहानी की तरफ फोकस कर रहे हैं और जल्द ही इस फिल्म को रिलीज कर दिया जाएगा. अगर सब कुछ सही बैठता है तो मैथ्यू आपको इसके लिए फिर से तैयार रहना पड़ेगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ACP अजय सिंह राठौड़ बनकर लौटेंगे आमिर

अब आमिर के इस बयान के बाद से ये अनुमान लगाया जा सकता है कि वह स्क्रीन पर फिर से ‘सरफरोश’ के ACP अजय सिंह राठौड़ बनकर लौटने वाले हैं. बता दें कि ‘सरफरोश’ 30 अप्रैल, 1999 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म में जहां आमिर खान एसीपी अजय सिंह राठौर के किरदार में नजर आए थे, तो वहीं सीमा के रोल में सोनाली बेंद्रे दिखी थीं. फिल्म का निर्देशन जॉन मैथ्यू ने किया था और ये फिल्म काफी सुपरहिट साबित हुई थी.

ये भी पढ़ें:लखनऊ से लेकर मुंबई तक घर…भोजपुरी गायक पवन सिंह के पास है इतने करोड़ रुपये की संपत्ति

आमिर खान का वर्क फ्रंट

आमिर खान के वर्क फ्रंट की बात करे तो एक्टर जल्द ही ‘सितारे जमीन पर’ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म वो अहम भूमिका निभाते नजर आने आएंगे. फिलहाल इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आईं है, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि एक्टर की ये अपकमिंग फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है.

-भारत एक्सप्रेस 

Also Read