Bharat Express

फिर सुर्खियों में कांग्रेस विधायक इरफान, हेमंत सोरेन को राम तो कल्पना को मां दुर्गा का अवतार बताया

इरफान अंसारी ने झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के जेल जाने और उनकी पत्नी कल्पना सोरेन को लेकर लिखा है कि…

कांग्रेस विधायक इरफान और हेमंत सोरेन

Ranchi : कांग्रेस विधायक डॉ. इरफान अंसारी अपने बयान को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के जेल जाने और उनकी पत्नी कल्पना सोरेन को लेकर लिखा है कि नकली राम भक्तों ने मेरे असली राम को जेल में बंद कर दिया. मेरी भाभी सीता मां दुर्गा का अवतार हैं और बीजेपी को जलाकर भस्म कर देगी. साथ में उनका हनुमान कदम से कदम मिलाकर रावण की लंका को जलाकर राख कर देगा. इरफान ने लोगों से अपील करते हुये कहा कि सीता मां के एक-एक आंसू का बदला लें और राम जी को सही सलामत वापस लाने में मेरी मदद करें.

मंत्री बनने के लिए किसी की धार्मिक भावना को ठेस मत पहुंचाइये: बाबूलाल

इरफान के ट्वीट पर बाबूलाल मरांडी ने पलटवार करते हुए कहा कि बेशर्मी की भी हद होती है. इरफान जी, आप दूध पीते बच्चे नहीं हैं. ठीक चुनाव के वक्त ऐसे घटिया उन्मादी बयानों से किसी की धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने का काम आप क्यों कर रहे हैं? बिल्ली के भाग्य से छींका टूटा ये तो समझ में आ रहा है. मंत्री पद पाने की लालच में आप किसी के तलवे चाटिये, कुछ भी करिये, लेकिन किसी दूसरे की धार्मिक भावना को ठेस पंहुचाने का खतरनाक खेल मत खेलिये.

इसे भी पढ़ें: VIDEO: स्मृति ईरानी के लिए रोड शो करने अमेठी पहुंचे अमित शाह, कमल-ध्वज से घिरे भगवा रथ से ऐसे किया जन-संपर्क

आपने तो मंत्री पद के चक्कर…

बाबूलाल ने फिर कहा कि इरफान अंसारी जी, भगवान राम आपको नकली नजर आते हैं और चोर उचक्कों में राम नजर आते हैं. पैसे के लालच में, आपके ही राजनीतिक सहयोगी के माध्यम से ‘भईया-भाभी’ ने दो कांग्रेस विधायकों के साथ आपको बंगाल में पकड़वाया. “दीदी” के जरिये उल्टा लटकवा कर पिटवाया, जेल भिजवाया और राज्य में कांग्रेस की लुटिया डूबोकर नाक कटवा दी. तब इनके प्रति आपका जो नजरिया था, अब भी वही है या कुर्सी की लालच में बदल गया? ताकि एक बार कुर्सी मिल जाये. शर्म करिए. आपने तो मंत्री पद के चक्कर और लालच में आत्मसम्मान को भी गिरवी रख दिया.

    Tags:

Also Read