Bharat Express

पीएम मोदी के तीसरे कार्यकाल में 6 महीने के अंदर PoK भारत का हिस्सा बन जाएगा: सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महाराष्ट्र के पालघर में एक सभा के दौरान कहा कि कोई हमारे लोगों को मारेगा तो हम उसको पूजेंगे नहीं, हम भी तो वही करेंगे जिसका वह हकदार है और अब वह हो रहा है.

cm yogi adityanath

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महाराष्ट्र के पालघर में एक सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि देश में जब कांग्रेस की सरकार थी तब क्या होता था. मुंबई में आतंकी हमले होते थे और लोग कहते थे कि आतंकवादी सीमा पार के हैं, अरे सीमा पार के हैं तो आपकी मिसाइल कब के लिए है.

योगी ने कहा कि जैसे पीएम मोदी ने एयर स्ट्राइक कर पाकिस्तान के अंदर घुसकर आतंकवाद को पूरी तरह से तबाह किया और अब तो आपने देखा होगा कि ब्रिटेन के एक बड़े समाचार पत्र ने ये लिखा कि पाकिस्तान के अंदर पिछले तीन साल में जितने बड़े दुर्दांत अपराधी थे, वो एक-एक करके मारे गए और मारने वालों में भारत की एजेंसियों का हाथ है.

उन्होंने कहा कि हम अपने दुश्मनों की पूजा थोड़े करेंगे. कोई हमारे लोगों को मारेगा तो हम उसको पूजेंगे नहीं, हम भी तो वही करेंगे जिसका वह हकदार है और अब वह हो रहा है. अब तो पीओके को बचाना मुश्किल हो रहा है, आप देखना चुनाव बाद पीएम मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के अगले 6 महीने के अंदर, पाक अधिकृत कश्मीर भी भारत का हिस्सा होगा.

नया भारत

उन्होंने कहा कि इसके लिए हिम्मत चाहिए, दम हो तभी ये काम हो सकता है. कांग्रेस की तरह नहीं, इंडी गठबंधन के नेताओं की तरह, उनकी घटक दलों की तरह नहीं कि हम आतंकवाद पर कुछ नहीं कर सकते क्योंकि ये पाकिस्तान से हैं, यही तो ये लोग बोलते थे. आज अगर वह (पाकिस्तान) कुछ करता है, थोड़ी सी टेढ़ी नजरों से देखता क्या है कि उससे पहले ही उनकी नजरों को निकाल कर बाहर कर दिया जाता है, कहा जाता है कि चुप, ये नहीं चलेगा. ये नया भारत है जो बिना रुके, बिना हटे, बिना डरे आज मोदी जी के नेतृत्व में विकास की जिस यात्रा को आगे बढ़ा रहा है, वह आप सब के सामने है

राम कांग्रेस को नहीं आने देंगे

अयोध्या में राम मंदिर के मुद्दे पर कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भगवान राम 2024 के लोकसभा चुनाव के बाद कांग्रेस को सत्ता में नहीं आने देंगे. कांग्रेस नेताओं का कहना है कि राम मंदिर का निर्माण नहीं होना चाहिए था. अगर कांग्रेस को इतना ही दुख है तो वह इटली में राम मंदिर बनवा सकती है. यदि वे राम मंदिर नहीं चाहते हैं, तो वे ‘बजरंगबली’ (भगवान हनुमान) को समर्पित एक मंदिर बना सकते हैं.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read