Bharat Express

राम मंदिर पुनर्निर्माण आंदोलन को पराजित करने की बात करना राहुल गांधी की अज्ञानता: MLA डॉ. राजेश्‍वर सिंह

राहुल गांधी के अयोध्‍या में मंदिर आंदोलन पर दिए गए विवादित बयान पर भाजपा नेता डॉ. राजेश्‍वर सिंह ने उन्‍हें धिक्‍कारा है. सिंह ने कांग्रेस की विचारधारा पर सवाल उठाए हैं.

dr rajeshwar singh bjp mla

सरोजनीनगर के MLA डॉ. राजेश्वर सिंह

BJP MLA Dr Rajeshwar Singh News: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के एक भाषण की देशभर में आलोचना हो रही है. राहुल गांधी ने गुजरात में अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राम मंदिर पुनर्निर्माण के लिए शुरू किए गए आंदोलन के खिलाफ बयान दिया. राहुल ने कहा कि हमारे इंडिया गठबंधन ने अयोध्‍या में भाजपा नेता आडवानी द्वारा शुरू किए गए राम मंदिर आंदोलन को हरा दिया, और अब अगले चुनाव में गुजरात में भी भाजपा का यही हश्र होगा.

राहुल गांधी का यह बयान आने पर उत्‍तर प्रदेश में भाजपा के लोकप्रिय नेता एवं विधायक डॉ. राजेश्‍वर सिंह ने उन्‍हें धिक्‍कारा है. डॉ. राजेश्‍वर सिंह ने आज ट्वीट कर कहा कि राम मंदिर के पुनर्निर्माण के लिए शुरू किए गए आंदोलन को पराजित करने की बात करना राहुल गांधी का बचकाना और अज्ञानता से भरा भाषण है.

‘हर हिंदू के दिल के करीब रहा राम मंदिर आंदोलन’

डॉ. राजेश्‍वर सिंह ने कहा, “राम मंदिर के पुनर्निर्माण द्वारा भारत के गौरव को पुनः स्थापित करने का आंदोलन हर हिंदू के दिल के करीब है और हमेशा से था!! हजारों हिंदुओं ने प्रभु श्री राम के लिए अपने प्राणों की आहुति दी! और कांग्रेस कहती है कि उन्होंने एक लोकसभा सीट जीतकर आंदोलन को हरा दिया है! मैं कहता हूं कि यह अतार्किक और बचकाना है! ऐसा लगता है कि कांग्रेस राम मंदिर के निर्माण, अयोध्या के विश्व में अपना स्थान पुनः प्राप्त करने और हिंदुओं द्वारा हर किसी को उनकी उपस्थिति की याद दिलाने से खुश नहीं है!!”

BJP MLA Dr Rajeshwar Singh

‘कांग्रेस कभी पाकिस्तान की निंदा क्‍यों नहीं करती’

कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए डॉ. राजेश्‍वर सिंह ने कहा कि “कांग्रेस के लिए हमास स्वतंत्रता सेनानी हैं, इसलिए उनके द्वारा की गई हिंसा की निंदा नहीं की, और कांग्रेस का विचार ये है कि कश्मीरी पंडित कभी कश्मीर वापस न जाएं – कांग्रेसियों में उनके लिए कोई सहानुभूति नहीं है! और, पाकिस्तान क्‍या कांग्रेस का दोस्त है?? वहां हिंदुओं की दुर्दशा के बावजूद,पश्चाताप का एक भी शब्द नहीं निकलता…कांग्रेस कभी भी पाकिस्तान की निंदा नहीं करती. इसके अलावा और क्या कहें!”

– भारत एक्‍सप्रेस

Also Read