Bharat Express

प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने कंगना रनौत पर साधा निशाना, बोले- ‘संसद में रहने के लायक नहीं हैं…’

वाड्रा ने कहा कि उन्हें महिलाओं के बारे में सोचना चाहिए. मेरी अपील है कि पूरा देश एक साथ आए और महिला सुरक्षा के मुद्दे पर आगे बढ़े.

Priyanka Gandhi, Robert Vadra,Kangana Ranaut

फोटो-सोशल मीडिया

Kangana Ranaut: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा ने अभिनेत्री व भाजपा सांसद कंगना रनौत पर किसानों के विरोध प्रदर्शन को लेकर की गई टिप्पणी पर हमला बोला है. उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि वह संसद में रहने के लायक नहीं हैं. वह सिर्फ अपने बारे में सोचती हैं और शिक्षित भी नहीं हैं.

मीडिया से बात करते हुए रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि कंगना एक महिला हैं. मैं उनका सम्मान करता हूं लेकिन मुझे लगता है कि वह संसद में रहने के लायक नहीं हैं. मुझे लगता है कि वह लोगों के बारे में नहीं सोचतीं. वह सिर्फ अपने बारे में सोचती हैं. उन्हें महिलाओं के बारे में सोचना चाहिए. मेरी अपील है कि पूरा देश एक साथ आए और महिला सुरक्षा के मुद्दे पर आगे बढ़े. इसके अलावा रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण मुद्दा है और सभी राजनीतिक दलों को इसके समाधान के लिए एक साथ आना चाहिए.

ये भी पढ़ें-UP News: अखिलेश के सामने ही भिड़ गए समर्थक, ये बड़ी वजह आई सामने

जानें क्या कहा था कंगना रनौत ने ?

बता दें कि अभिनेत्री कंगना रनौत इस बार के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के टिकट से हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा से चुनावी मैदान में उतरी थीं जीत हासिल कर संसद पहुंची हैं. तो वहीं सोमवार को उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि किसान आंदोलन में लंबी प्लानिंग थी. इस दौरान भारत में बांग्लादेश जैसी स्थिति पैदा हो सकती थी, लेकिन देश के मजबूत नेतृत्व के कारण ऐसा नहीं हुआ. किसान आंदोलन में प्रदर्शन के नाम पर हिंसा फैलाई गई. इसी के साथ ही कंगना ने ये भी दावा किया था कि वहां रेप हो रहे थे और लोगों को मारकर लटकाया जा रहा था. कंगना के इस बयान पर लगातार सियासत जारी है.

नहीं होनी चाहिए जातीय जनगणना

कंगना ने किसान अंदोलन के साथ ही देश में जातीय जनगणना की हो रही मांग पर कहा था कि ये नहीं होनी चाहिए. इस मुद्दे पर भी कंगना को लेकर विपक्षी दल हमला बोल रहे हैं. तो वहीं कहा जा रहा है कि हाल ही में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करने पहुंची कंगना रनौत को नीतिगत मुद्दों पर न बोलने की नसीहत दी गई है.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read