Bharat Express

एक ही टाइम में कई लड़कों को डेट कर चुकी हैं Kalki Koechlin, नहीं कोई पछतावा, बोलीं-मेरी जिंदगी का…

Kalki Koechlin on Dating Multiple Guys: एक्टर और मॉडल कल्कि कोचलिन ने एक वक्त पर एक से ज्यादा लड़कों को डेट करने की बात कही है. क्या कुछ कहा है एक्ट्रेस ने, चलिए आपको बताते हैं.

Kalki Koechlin's shocking revelation

कल्कि कोचलिन का चौंकाने वाला खुलासा

Kalki Koechlin on Dating Multiple Guys: बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं. वो अपनी फिल्मों में किरदारों को कुछ इस तरह निभाती हैं कि हर कोई उनकी एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थकता है. एक्ट्रेस ने अपने दमदार परफॉर्मेंस के चलते कई अवॉर्ड्स हासिल किए है. अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती है.

इतना ही नहीं कल्कि कोचलिन एक्टिंग के अलावा खुलकर अपनी बातों को रखने के लिए भी जानी जाती है. अब हाल ही में उन्होंने खुलासा किया है कि वो एक वक्त पर ओपन रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. जो उनकी जिंदगी का कभी हिस्सा हुआ करता था. ऐसे में चलिए जानते हैं उन्होंने और क्या कुछ कहा.

कल्कि कोचलिन ने क्या कहा?

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान कल्कि से पूछा गया कि क्या वो अपने जीवन में मल्टीपल अफेयर्स वाली रिलेशनशिप रख सकती हैं? इसपर कल्कि ने जवाब देते हुए कहा कि वो शादीशुदा है और उनका एक बच्चा भी है तो उनके पास यह सब करने का समय नहीं है. हालांकि कल्कि ने माना कि एक वक्त ऐसा था जब वो ऐसी रिलेशनशिप का हिस्सा रह चुकी है.

कल्कि ने रिलेशनशिप को बताया च्वाइस

कल्कि ने आगे कहा कि एक साथ कई रिलेशनशिप में रहना उनके लिए एक च्वाइस होती है जो भी शख्स ऐसी रिलेशनशिप में होते हैं उन्हें अपने दिमाग में कुछ नियम और बाउंड्री बनानी पड़ती है. उन्होंने कहा कि यह आपके सोशल सर्किल से हो सकता है और लोग आमतौर पर ऐसी रिलेशनशिप में बहुत गहराई में नहीं जाते हैं. कल्कि ने कहा कि हालांकि उन्होंने ऐसे लोग भी देखे हैं जो अपने परिवार के साथ-साथ पॉलीएमरी रिलेशनशिप भी कर लेते हैं.

ये भी पढ़ें: वो दिलचस्प किस्सा, जब Pakistan ने कहा था- हिंदुस्तान Kashmir रख ले, लेकिन Lata Mangeshkar को दे दे…

घर बसाना चाहती थी कल्कि

जिंदगी न मिलेगी दोबारा के अपने दिनों को याद करते हुए कल्कि ने कहा मेरे लिए वो मेरे जीवन का बहुत अलग दौर था. मैं बहुत यंग थी. मुझे घर बसाने में दिलचस्पी नहीं थी तब मेरे लिए वो ठीक था. इसके पीछे विचार कुछ ऐसा था कि एक दूसरे के लिए मुख्स व्यक्ति बने लेकिन साथ ही यह एक प्रयोग की तरह भी हो.

अनुराग कश्यप से हुई थी पहली शादी

कल्कि ने अपनी पहली शादी फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप से की थी, हालांकि दोनों का ये रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला. इस बारे में अभिनेत्री ने कहा है कि ओपन रिलेशनशिप में होने पर पार्टनर के बीच कुछ भी छिपना नहीं चाहिए. इसके लिए आपसी समझ और संवाद बहुत जरूरी है. कल्कि ने कहा कि रिश्ते की नींव विश्वास पर रखी जानी चाहिए.

कई फिल्मों में कर चुकी हैं काम

इसी इंटरव्यू में कल्कि कोचलिन ने अपने दूसरे पति के बारे में भी बताया. एक्ट्रेस ने बताया कि उनका दूसरा पति गाइ हर्सबर्ग है और अब उनके जीवन में स्थिरता आ चुकी है. वो अपने नए जीवन को लेकर काफी खुश हैं और इसे एक नई शुरुआत मानती हैं. वहीं , कल्कि की फिल्मों की बात करें तो उन्हें फिल्म शैतान, ये जवानी है दीवानी, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा और गली बॉय जैसी कई फिल्मों में देखा जा चुका है. उन्होंने अपने एकटिंग करियर की शुरुआत अनुराग कश्यप की फिल्म डेव-डी से की थी.

-भारत एक्सप्रेस 

Also Read