Bharat Express

MUDA Scam Case: सीएम सिद्धारमैया पर FIR के बाद उनकी पत्नी प्लॉट छोड़ने को तैयार, पत्र लिखकर कही ये बात

मैसूर लोकायुक्त पुलिस ने सीएम सिद्धारमैया, पत्नी पार्वती और साले के खिलाफ FIR दर्ज की थी. वहीं अब इस मामले में ईडी की भी एंट्री हो चुकी है.

CM Siddaramaiah

कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया (फाइल फोटो)

कर्नाटक सीएम सिद्धारमैया के खिलाफ MUDA घोटाला मामले में दर्ज हुई FIR के बाद अब उनकी पत्नी पार्वती ने प्लॉट को छोड़ने के लिए पत्र लिखा है. उन्होंने पत्र में लिखा है कि प्राधिकरण द्वारा सर्वे क्रमांक 464 में 3.16 एकड़ भूमि के उपयोग हेतु मुआवजे के एवज में विजयनगर फेस 3 एवं 4 में मुझे आवंटित 14 भूखण्डों की वापसी के संबंध में मैं यह पत्र लिख रही हूं.

सीएम की पत्नी ने लिखा पत्र

उन्होंने इसी पत्र में आगे लिखा है कि “मैसूर शहरी विकास प्राधिकरण (MUDA) द्वारा मेरे पक्ष में निष्पादित 14 भूखंडों के विलेखों को रद्द करके क्षतिपूर्ति भूखंडों को वापस करना चाहती हूं. मैं भूखंडों का कब्जा भी MUDA को वापस सौंप रही हूं. इसलिए इस प्रकरण में यथाशीघ्र जरूरी कदम उठाए जाएं.

यह भी पढ़ें- सीएम सिद्धारमैया की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, ED ने MUDA घोटाले में PMLA के तहत दर्ज किया मामला

ईडी ने शुरू की मामले की जांच

बता दें कि इस मामले में बीते दिनों मैसूर लोकायुक्त पुलिस ने सीएम सिद्धारमैया, पत्नी पार्वती और साले के खिलाफ FIR दर्ज की थी. वहीं अब इस मामले में ईडी की भी एंट्री हो चुकी है. ईडी ने लोकायुक्त पुलिस की ओर से दर्ज की गई FIR के आधार पर मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है.

क्या है मामला?

आरोप है कि MUDA ने साल 2011 में सीएम सिद्धारमैया की पत्नी पार्वती को नियमों को दरकिनार करते हुए 14 हाउसिंग भूखंड दिए थे.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read