Bharat Express

जब इस फिल्म का बजट था इतना कम, बीच सड़क पर कार में कपड़े बदलती थी Vidya Balan, रिलीज होते ही की छप्परफाड़ कमाई

Vidya Balan: विद्या बालन ने कई शानदार फिल्में की हैं. वहीं एक फिल्म का टाइट बजट होने की वजह से उन्हें बीच सड़क पर कार में अपने कॉस्ट्यूम बदलने पड़े थे. ये खुलासा एक डायरेक्टर ने किया है.

Vidya Balan

विद्या बालन

Vidya Balan: विद्या बालन की गिनती बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन अदाकाराओं में की जाती है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी और फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शानदार पहचान बना चुकी हैं. विद्या की पहली फिल्म ‘परिणीता’ थी जो 2005 में रिलीज हुई थी, इस फिल्म में वो सैफ अली खान और संजय दत्त के साथ नजर आई थीं.

विद्या बालन ने अपने अब तक के करियर में ‘द डर्टी पिक्चर’,‘भूल भुलैया’ जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया है. उन्हीं फिल्मों की लिस्ट में विद्या बालन की फिल्म कहानी भी शामिल है. यह बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है. इस बीच विद्या बालन को लेकर डायरेक्टर सुजॉय घोष ने बड़ा खुलासा किया है.

कार में कपड़े बदलती थी विद्या बालन

विद्या बालन की फिल्म कहानी का डायरेक्शन सुजॉय घोष ने किया था. ये फिल्म सुजॉय घोष के करियर के लिए एक बड़ा टर्निंग प्वाइंट साबित हुई. इस बीच एक इंटरव्यू के दौरान ‘कहानी’ के निर्देशक सुजॉय घोष ने ये खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि फिल्म का बजट टाइट होने की वजह से वे विद्या बालन के लिए वैनिटी वैन नहीं खरीद सकते थे.

सुजॉय ने कहा, “हमारे पास वैनिटी वैन खरीदने के लिए भी कोई बजट नहीं था. हमारे पास शूटिंग थोड़ी देर रोकने के लिए लग्जरी नहीं थी क्योंकि हमारा बजट कम था. इसलिए, जब भी विद्या बालन को कपड़े बदलने होते थे, हम उसकी इनोवा को कवर करते थे सड़क के बीच में एक काला कपड़ा, और वह अंदर कपड़े बदलती थी और शूटिंग के लिए बाहर आती थीं.”

ये भी पढ़ें:Telangana की मंत्री ने ऐसा क्या कहा कि एक्टर Nagarjuna ने दर्ज कराई आपराधिक मा​नहानि की शिकायत

सुजॉय घोष ने की विद्या बालन की तारीफ

‘कहानी’ बनाने से पहले सुजॉय घोष लगातार तीन फिल्में दे चुके थे. इसी बारे में बात करते हुए सुजॉय ने कहा 2009 में उनकी फिल्म अलादीन की असफलता के बाद विद्या बालन कहानी फिल्म करने से मना कर सकती थीं. लेकिन मैंने देखा कि उस जनरेशन के एक्टर्स सर अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान तर जुबान के बहुत पक्के होते हैं. अगर वो कुछ करने का वादा कर देते हैं तो वो करते हैं विद्या भी उसी कैटेगरी में आती हैं.

दुनियाभर में ‘कहानी’ ने  की थी छप्परफाड़ कमाई

साल 2012 में आई ‘कहानी’ में विद्या बालन ने लीड रोल प्ले किया था. फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और परमब्रत चटर्जी ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई थीं. यह थ्रिलर फिल्म सुजॉय घोष द्वारा को राइट और को-प्रोड्यूस की गई थी. फिल्म 15 करोड़ के बजट में बनी थी और इसने दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर 79.20 करोड़ के करीब कमाई की थी.

-भारत एक्सप्रेस 

Also Read