Bharat Express

“गीता की धरती पर सत्य की जीत हुई है”, PM Modi बोले- जम्मू-कश्मीर में संविधान की जीत हुई

पीएम मोदी ने हरियाणा में मिली जीत को लेकर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, हरियाणा की जनता ने पूरे राज्य में कमल-कमल कर दिया.

PM Modi

प्रधानमंत्री मोदी.

हरियाणा विधानसभा चुनाव में मिली प्रचंड जीत के बाद से बीजेपी कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है. इसी कड़ी में दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में भी जीत का जश्न मनाया जा रहा है. जिसमें पीएम मोदी (PM Modi), जेपी नड्डा और अमित शाह समेत तमाम नेता शामिल होने के लिए पहुंचे हैं.

हरियाणा ने कमाल कर दिया-PM Modi

पीएम मोदी (PM Modi) ने हरियाणा में मिली जीत को लेकर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, हरियाणा की जनता ने पूरे राज्य में कमल-कमल कर दिया. हरियाणा के लोगों ने कमाल कर दिया. पीएम मोदी ने आगे कहा कि जहां दूध-दही का खाना, वैसा है अपना हरियाणा. गीता की धरती पर सत्य की जीत हुई है.

कांग्रेस पर बोला हमला

पीएम मोदी ने आगे कहा, इस जनादेश की गंज दूर-दूर तक जाएगी. हरियाणा के लोगों ने एक बार फिर से विकासवाद के नाम पर मुहर लगाई है. कांग्रेस ने जाति का जहर फैलाने की बहुत कोशिश की, गरीबों को जाति के नाम पर लड़ाने की कोशिश की. कांग्रेस ने दलितों-गरीबों पर अत्याचार किया है. कांग्रेस परजीवी पार्टी बन गई है, यह अपने सहयोगियों को निगल जाती है.

J&K में संविधान की जीत हुई-PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “आज नवरात्री का छठा दिन है मां कात्यायनी की आराधना का दिन है…मां कात्यायनी शेर पर विराजमान होकर हाथ में कमल को धारण किए हुए हम सभी को आशीर्वाद दे रही है. ऐसे पावन दिन हरियाणा में तीसरी बार कमल खिला है. जम्मू-कश्मीर में दशकों के इंतजार के बाद आखिरकार शांतिपूर्वक चुनाव हुए, वोटों की गिनती हुई, नतीजे आए. ये भारत के संविधान की जीत है, भारत के लोकतंत्र की जीत है.”

PM मोदी ने कहा, हरियाणा में अब तक 13 चुनाव हुए हैं. इनमें से 10 चुनाव में हरियाणा के लोगों ने हर 5 साल के बाद सरकार बदली, लेकिन इस बार हरियाणा के लोगों ने जो किया है, वो अभूतपूर्व है. पहली बार ऐसा हुआ है कि 5-5 साल के दो कार्यकाल पूरा करने वाली किसी सरकार को हरियाणा में फिर से मौका मिला है.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read