Bharat Express

सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम से फिर मिली धमकी, कहा- ‘इसको हल्के में ना लें, वरना…’

Salman Khan Threat: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम से फिर धमकी दी गई है. मुंबई ट्रैफिक पुलिस को सलमान खान के नाम का धमकी भरा मैसेज मिला है.

salman khan lawrence bishnoi

सलमान खान को फिर मिली धमकी.

Bishnoi Gang Threat to Salman Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम से फिर धमकी दी गई है. मुंबई ट्रैफिक पुलिस को सलमान खान के नाम का धमकी भरा मैसेज मिला है. धमकी भरा मैसेज करने वालों ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का करीबी बताया है. मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर यह धमकी भरा मैसेज दिया गया है. सलमान खान को दी गई धमकी भरे मैसेज में एक्टर सलमान खान से लॉरेंस बिश्नोई के साथ लंबे समय से चली आ रही दुश्मनी को खत्म करने के लिए 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है. इसके अलावा मैसेज में यह भी जिक्र है ‘इसको हल्के में ना लें, वरना सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा’. हालांकि, सलमान खान को ऐसी धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

बिश्नोई गैंग का शार्प शूटर सुक्खा गिरफ्तार

बता दें कि इससे पहले सलमान खान की हत्या की साजिश रचने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया था. बुधवार (16 अक्टूबर) को एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक आरोपी को हरियाणा के पानीपत से गिरफ्त में लिया गया. गिरफ्त में लिए गए शख्स का नाम सुक्खा है जो कि बिश्नोई गैंग का शार्प शूटर है.

शार्प शूटर सुक्खा ने की थी सलमान खान की रेकी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई पुलिस और हरियाणा पुलिस ने जॉइंट ऑपरेशन के तहत लॉरेंस बिश्नोई गैंग के इस शार्प शूटर को पानीपत से गिरफ्तार किया था. सुक्खा ने साल 2022 में लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार के इशारे पर मुंबई में सलमान खान के पनवेल फॉर्म हाउस की रेकी की थी. बताया जाता है कि रेकी के बाद सुक्खा का प्लान सलमान खान पर हमला करना था लेकिन उसकी प्लानिंग फेल हो गई.

-भारत एक्सप्रेस

    Tags:

Also Read