Bharat Express

19 साल के लड़के ने Live-in Partner के 4 साल के बच्चे को पैंट में पेशाब करने पर पीटकर मार डाला: Mumbai Police

मुंबई के कुर्ला ईस्ट में शनिवार को 19 वर्षीय एक लड़के ने अपने लिव-इन पार्टनर के चार वर्षीय बेटे की पैंट में पेशाब करने पर पीट-पीटकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान ओमकार के रूप में हुई है.

Mumbai Police

मुंबई (Mumbai) के कुर्ला ईस्ट में शनिवार (26 अक्टूबर) को 19 वर्षीय एक लड़के ने कथित तौर पर अपने लिव-इन पार्टनर (Live-in Partner) के चार वर्षीय बेटे की पैंट में पेशाब करने पर पीट-पीटकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान ओमकार के रूप में हुई है. घटना के समय उसकी मां पूजा कुमारी चंद्रवंशी काम पर गई हुई थी. पुलिस ने आरोपी रितेश कुमार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. रितेश एक ऑफिस के कैंटीन में काम करता है.

बिहार की रहने वाली हैं पूजा

एफआईआर के अनुसार, पूजा शनिवार को दोपहर करीब 1 बजे काम पर चली गई थी. वह रेस्टोरेंट में खाना बनाने का काम करती है. उसने अपने दो बच्चों साक्षी (6 साल) और ओमकार (4 साल) को कुर्ला ईस्ट में अपने पात्रा चॉल वाले घर में छोड़ दिया था. पुलिस ने बताया कि पूजा बिहार की रहने वाली है. उसकी शादी 2016 में हुई थी, लेकिन बाद में वह अपने पति से अलग हो गई और रितेश के साथ रहने लगी थी.


ये भी पढ़ें: Jiohotstar के डोमेन पर अब UAE के दो बच्चों ने किया दावा, कहा- ‘हम बदलाव लाने के मिशन पर, उम्र तो एक नंबर है’


बच्चे के पेट में मारी थी लात

दोपहर करीब 3 बजे काम से घर लौटने पर पूजा ने देखा कि ओमकार को पेट में तेज दर्द हो रहा था और उसे उल्टी भी हुई. ओमकार ने बताया कि वह खेलने गया था और पैंट में पेशाब करने के बाद पैंट बदलने के लिए घर लौटा था. पैंट में पेशाब करने की वजह से रितेश गुस्सा हो गया और उसने उसके पेट और पैरों पर कई बार लात मारी. फिर पूजा ने रितेश से पूछताछ की कि उसने बच्चे को इतनी बेरहमी से क्यों पीटा. उसके पड़ोसी ने भी रितेश से बच्चे को पीटने को लेकर सवाल किया. पुलिस ने बताया कि रितेश इसके तुरंत बाद घर से चला गया.

हत्या का केस दर्ज

बेटे ओमकार की हालत से घबराई पूजा उसे लेकर एक स्थानीय डॉक्टर के पास गई, जिसने शुरुआती इलाज किया, लेकिन जब उसकी हालत बिगड़ गई, तो वह उसे सायन अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसी दिन बच्चे की मौत हो गई. इसके बाद पूजा ने स्थानीय नेहरू नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, जहां हत्या का मामला दर्ज किया गया.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read