Bharat Express

Today Horoscope, 02 March 2023: सिंह और कन्या राशि वालों को आज के दिन इस मामले में रहना होगा सतर्क, जानें कैसा गुजरेगा आज का दिन

Today Horoscope, 02 March 2023: गुरुवार के दिन पूजा-पाठ और आंखों से जुड़े किसी सामान के अलावा कोई धारदार वस्तु जैसे चाकू, कैंची के अलावा बर्तन आदि खरीदने से बचना चाहिए.

02 march rashifal

राशिफल

Today Horoscope, 02 March 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइये देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन निवेश से लाभ होने की संभावना है. आपका सबसे बड़ा सपना हक़ीक़त में बदल सकता है. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. पड़ोसी मददगार रहेंगे. दूसरों की निंदा से बचें. कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों से सतर्क रहें.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज खुल कर जीवन का आनंद ले सकेंगे. कानूनी मामलों में सफलता मिल सकती है. दोस्तों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं. प्रेम जीवन में सफलता मिलेगी. काम को लेकर मानसिक तनाव हो सकता है.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

कार्यक्षेत्र में विरोधियों से सावधान रहें. प्रेम-जीवन में नयी ऊर्जा का संचार होगा. आज के दिन विदेश से कोई शुभ समाचार मिल सकता है. सेहत को लेकर सतर्क रहें. संतान को लेकर चिंता हो सकती है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

दिन के दूसरे पहर में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. सेहत को लेकर सावधानी बरतें. किसी नए कार्य की योजना बना सकते हैं. खास दोस्त की मदद से व्यापार में लाभ होगा.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज का दिन आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है. व्यापार के सिलसिले में यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं. संतान पर आवश्यकता से अधिक धन खर्च कर सकते हैं.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए खुशहाल रहेगा. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. जीवनसाथी से तनाव होने की आशंका है. परिवार में किसी सदस्य के सहयोग से धन लाभ होगा.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज व्यापाार में मुनाफा हो सकता है. आज आपको ज्यादा बोलने से बचना चाहिए. सेहत को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं है. जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन अचानक से धन लाभ होने की संभावना है. अविवाहित लोगों के लिए अच्छा समय है. आज आपको अपने घर की याद सता सकती है. सेहत ठीक रहेगी.

इसे भी पढ़ें: काली सरसों से जगाएं अपने सोए हुए भाग्य को, कैसी भी समस्या हो इस उपाय से होगी दूर

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज आपको बड़े लोगों से मिलने का फायदा मिलेगा. आस पड़ोस से विवाद होने की आशंका है. वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा. बिना वजह किसी दूसरे के झगड़े में पड़ने से बचें.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज कि दिन आर्थिक तंगी हो सकती है. करिअर में किसी खास शख्स से मुलाकात हो सकती है. धर्म कर्म में मन लगा रहेगा. शादीशुदा ज़िन्दगी में प्रेम बना रहेगा. सेहत को लेकर सतर्क रहें.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज आप ख़ुद को सकारात्मक ऊर्जा से भरा हुआ पाएंगे. दूर से किसी रिश्तेदार का आगमन हो सकता है. आपका आकर्षण व्यक्तित्व लोगों से आपको जोड़ने में मदद करेगा.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन कोई करीबी आपकी आर्थिक मदद कर सकता है. सगे संबंधियों से आपको सहायता प्राप्त होगी. आज आपका दिन मौज-मस्ती में गुजरेगा. आर्थिक पक्ष अच्छा रहेगा.

Also Read