Bharat Express

Ashraf Ahmed: “2 हफ्ते के बाद हो जाएगी मेरी हत्या, बड़े अफसर ने दी जान से मारने की धमकी”, अतीक के भाई अशरफ का बड़ा आरोप

Ashraf Ahmed Death Threats: उमेश पाल अपहरण मामले में अतीक के भाई अशरफ को कोर्ट ने निर्दोष करार दिया है. इस केस में अशरफ समेत 11 आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने चार्जशीट दायर की थी.

Ashraf Ahmed

अशरफ अहमद (फोटो-PTI)

Ashraf Ahmed: माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ ने एक बड़े अधिकारी पर गंभीर आरोप लगाया है. बरेली जेल से उमेश पाल अपहरण केस में प्रयागराज पहुंचे अशरफ ने कहा कि “एक अफसर ने मुझे धमकी दी है कि 2 हफ्ते के बाद मेरी हत्या हो जाएगी. अगर मेरी हत्या होती है तो उस अफसर का नाम बंद लिफाफे में इलाहाबाद के चीफ जस्टिस और सीएम योगी आदित्यनाथ तक पहुंच जाएगा.”

गैंगस्टर अशरफ (Ashraf Ahmed) ने कहा कि “अफसर ने 2 हफ्ते बाद किसी बहाने से जेल से निकालकर निपटा देने की बात कही थी, हालांकि उसने अफसर का नाम नहीं बताया.

बता दें कि कोर्ट ने मंगलवार को उमेश पाल अपहरण मामले में अतीक के भाई अशरफ (Ashraf Ahmed) को निर्दोष करार दिया है. जिसके बाद पुलिस की कड़ी निगरानी में आधी रात में अशरफ को वापस बरेली की जेल में पहुंचाया गया.

वहीं, उमेश पाल अपहरण मामले में अतीक के भाई अशरफ को कोर्ट ने निर्दोष करार दिया है. इस केस में अशरफ समेत 11 आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने चार्जशीट दायर की थी. अशरफ के बाहुबली भाई अतीक अहमद को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है.

ये भी पढ़ें: अतीक को उम्रकैद की सजा मिली तो उमेश पाल की पत्नी ने सीएम योगी से की अपील, बोलीं- माफिया को खत्म किया जाए ताकि…

जानिए क्या है मामला?

दरअसल, साल 2005 में BSP विधायक राजू पाल की गोली मारकर हत्या की गई थी. जिसका आरोप अतीक और उसके भाई अशरफ पर लगा. उमेश पाल राजू पाल की हत्या का गवाह था. अतीक की राह में उमेश पाल सबसे बड़ा रोड़ा बन रहा था. उमेश ने आरोप लगाया था कि जब वो अतीक के दबाव में नहीं झुका तो साल 2006 में बंदूक की नोक पर उसका अपहरण कर लिया गया. अतीक के धमकाने के बाद अदालत में उसी के मुताबिक बयान दिए गए, लेकिन एक साल बाद उमेश ने अतीक और उसके भाई पर एफआईआर दर्ज करवा दी.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read