Bharat Express

Amit Shah: “लोकतंत्र खतरे में नहीं है, यह जातिवाद और वंशवादी राजनीति है जो खतरे में है”, यूपी दौरे पर बोले गृह मंत्री अमित शाह

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि “जितनी-जितनी बार सोनिया जी हों, राहुल जी हों या और कोई भी हो, जब भी मोदी जी को गाली दी हैं तो जनता ने इन गालियों के कीचड़ में कमल को और मजबूत करके खिलाया है.”

Amit Shah

गृहमंत्री अमित शाह और सीएम योगी

Amit Shah: गृहमंत्री अमित शाह आज यूपी दौरे पर हैं. इस दौरान गृहमंत्री ‘कौशाम्बी उत्सव-2023’ का उद्घाटन किया. आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए अमित शाह का ये दौरा बेहद अहम माना जा रहा है. इस दौरान उनके साथ सीएम योगी, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक और केशव प्रसाद मौर्य भी मौजूद रहें.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि “सोनिया जी हों, राहुल जी हों या कोई भी हों मोदी जी को गाली गलोज के कीचड़ के अंदर कमल को और मजबूत कर खिलाया है. यह कहते हैं कि लोकतंत्र खतरे में नहीं है, यह जातिवाद और वंशवादी राजनीति है जो खतरे में है. आपने इस लोकतंत्र को जातिवाद, परिवारद और तुष्टिकरण के तीन नाखूनों में घेर कर रखा था.

गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि “जितनी-जितनी बार सोनिया जी हों, राहुल जी हों या और कोई भी हो, जब भी मोदी जी को गाली दी हैं तो जनता ने इन गालियों के कीचड़ में कमल को और मजबूत करके खिलाया है.”

सीएम योगी ने कहा कि PM मोदी बार-बार कहते हैं ‘एक भारत, श्रेष्ठ भारत’. हर ग्राम पंचायत, नगर निकाय, जनपद को अपनी स्थापना दिवस को मनाना चाहिए. मैं 2018 में यहां आया था और आज फिर केंद्रीय गृह मंत्री के साथ आया हूं. यह उत्साह अपनी परंपरा और विरासत को आगे बढ़ाने का भी है.

ये भी पढ़ें: Manish Sisodia: “देश की तरक्की के लिए पढ़ा-लिखा प्रधानमंत्री होना जरूरी है”, जेल में बंद दिल्ली पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने लिखा देश के नाम पत्र

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि “एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत में पिछले 3 वर्षों से 80 करोड़ लोगों को मुफ्त में अनाज मिल रहा है और दूसरी तरफ पाकिस्तान के अंदर रोटी के लाले पड़ रहे हैं. आज दुनिया भारत की तरफ देख रहा है कि सरकारें कैसे चलनी चाहिए.”

-भारत एक्सप्रेस

Also Read