Bharat Express

“माफिया ब्रदर्स की हत्या बीजेपी के इशारे पर हुई”- योगी के मंत्री के बयान पर सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क का पलटवार

Sambhal:कल ही मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा था कि राज खुलने के डर से विपक्ष ने अतीक की हत्या करा दी. इसी के बाद सपा सांसद का बयान सामने आया है.

शफीकुर्रहमान बर्क

Atiq Ahmed: योगी सरकार में मंत्री धर्मपाल सिंह के बयान पर अब सपा (समाजवादी पार्टी) के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने पलटवार किया है. शफीकुर्रहमान बर्क ने आरोप लगाया है कि अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या बीजेपी के इशारे पर हुई है. वह यूपी के सम्भल जिले में पत्रकारों से बात कर रहे थे. इसी दौरान मंत्री धर्मपाल सिंह के बयान को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि विपक्ष के साथ तो उसका कोई विरोध नहीं था. वह पुलिस कस्टडी में था. ये उनकी जिम्मेदारी थी कि उसकी सुरक्षा की जाती.

शफीकुर्रहमान बर्क बोले- विपक्ष से अतीक की नहीं थी लड़ाई

सपा सांसद बर्क ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा, “इससे ज्यादा केस क्लियर क्या होगा कि सारा हिंदुस्तान व सारी दुनिया, विपक्ष और सब कोई जानता है कि हत्या कैसे हुई और किसने कराई. पुलिस कस्टडी में था वो. बगैर उनकी मंशा के तो हुआ नहीं है. विपक्ष से अतीक की कोई लड़ाई नहीं थी. ”

उन्होंने ये भी कहा, “इस वक्त जो मारा गया बगैर इनके इशारे के नहीं हुआ है.” बर्क ने कहा कि विपक्ष पर जो छींटाकशी कर रहे हैं वो गलत है. सच्चाई अपनी जगह पर है. अदालत चाहे उसको फांसी की सजा सुना देती, हमें कोई दिक्कत नहीं थी.

ये भी पढ़ें- Atiq Ahmed : “राज न खुल जाए, इसलिए विपक्ष ने करा दी अतीक की हत्या”, योगी के मंत्री धर्मपाल सिंह का बड़ा आरोप

जानें क्या कहा था मंत्री धर्मपाल सिंह ने

चंदौसी जिला प्रभारी और कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह ने माफिया अतीक-अशरफ हत्याकांड को लेकर कल कहा था कि “सच यह है कि माफिया अतीक और अशरफ की हत्या विपक्ष ने करवाई है. विपक्ष के कुछ गंभीर राज माफिया अतीक के पास थे, जिनके खुलने के डर से विपक्ष ने माफिया अतीक और अशरफ की हत्या करवा दी.” मंत्री ने आगे कहा था कि, “पूर्व सरकारों में पुलिस माफिया अतीक के आतंक के खौफ से अपनी कुर्सी अतीक के लिए छोड़कर खड़े हो जाती थी. प्रदेश में अतीक अशरफ अपनी मनमानी करते थे, लेकिन योगी सरकार ने माफिया अतीक को ठीक करने का काम किया है.”

-भारत एक्सप्रेस

Also Read