Bharat Express

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में चूक! AAP का दावा- नो फ्लाई जोन में उड़ रहा था ड्रोन

Delhi CM Arvind Kejriwal Security Breach: बताया जा रहा है कि एक शख्स नो फ्लाई जोन में ड्रोन उड़ाता नजर आया, जिसके बाद पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है. 

Arvind Kejriwal

दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल (फोटो ट्विटर)

Delhi CM Arvind Kejriwal Security Breach: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है. आम आदमी पार्टी का दावा है कि नो फ्लाई जोन में ड्रोन उड़ता दिखा है. बताया जा रहा है कि एक शख्स नो फ्लाई जोन में ड्रोन उड़ाता नजर आया, जिसके बाद पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है.

दिल्ली के सीएम की सुरक्षा में चूक का यह पहला मामला नहीं है. पिछले साल कुछ असामाजिक तत्वों ने सीएम के घर पर हमला बोल दिया था. सीएम के घर पर हमला करने वालों ने सीसीटीवी भी तोड़ दिए थे. इस मामले ने काफी तूल पकड़ा था.

ये भी पढ़ें: WFI के खिलाफ ‘दंगल’, पहलवानों के समर्थन में जंतर मंतर पहुंचे भूपेंद्र सिंह हुड्डा, बृज भूषण शरण सिंह ने दीपेंद्र हुड्डा पर लगाए थे आरोप

उस वक्त तत्कालीन डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर आरोप लगाया था कि कुछ असामाजिक तत्वों ने दिल्ली के सीएम के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए. सिसोदिया ने ये भी आरोप लगाए थे कि सीएम के घर के बाहर लगे बूम बैरियर भी तोड़ दिए हैं. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर 70 प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया था. वहीं इस मामले को लेकर बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच जुबानी जंग तेज हो गई थी.

तोड़े गए थे सीसीटीवी कैमरे

पूरे मामले में पहले दिल्ली पुलिस की तरफ से कहा गया था कि बीजेपी युवा मोर्चा के करीब 200 कार्यकर्ताओं ने सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन शुरू किया था. कुछ प्रदर्शनकारी बैरिकेड तोड़कर सीएम आवास के बाहर तक पहुंच गए थे. इसके बाद प्रदर्शनकारियों ने दरवाजे पर पेंट फेंक दिया था और यहां सीसीटीवी कैमरों को भी तोड़ दिया था.

सीएम केजरीवाल ने क्या कहा था

दरअसल, सीएम केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में ‘द कश्मीर फाइल्स’ मूवी को लेकर एक बयान दिया था. सीएम ने कहा था कि अगर यह फिल्म सभी को दिखानी है तो इसे यूट्यूब पर डाल दें, जिससे सभी लोग मुफ्त में फिल्म देख पाएंगे. केजरीवाल के इसी बयान के खिलाफ प्रदर्शनकारियों ने उनके घर के बाहर प्रदर्शन किया था.

-भारत एक्सप्रेस 

Also Read