Bharat Express

IPL 2023: धड़कनें थामने वाला मैच, हैदराबाद ने राजस्थान के जबड़े से छीनी जीत, आखिरी गेंद पर नो-बॉल और फिर छक्का

IPL 2023 के एक रोमांचक मैच में SRH ने RR को चार विकेट से हरा दिया.

SRH vs RR

Photo- SunRisers Hyderabad (@SunRisers)/ Twitter

SRH vs RR, Match Highlights: आईपीएल के 16वें सीजन में आपने कई रोमांचक मुकाबले देख लिए लेकिन सुपर संडे के दूसरे मुकाबले में जो हुआ उसने अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. टॉस जीतकर आरआर ने पहले बल्लेबाजी चुनी. ये फैसला राजस्थान के लिए सही साबित हुआ. जोस बटलर और संजू सैमसन की तूफानी पारी के दम पर राजस्थान ने SRH के सामने 215 रनों का बड़ा टारगेट सेट किया है.

एक हाई स्कोरिंग मैच होने के बावजूद इस मैच में अंतिम बॉल तक रोमांच बना रहा. हैदराबाद ने आखिरी गेंद पर रॉयल्स को 4 विकेट से हरा दिया. हालांकि एक पल ऐसा आया जब राजस्थान जीत चुकी थी मगर अंपायर ने नो बॉल दे दी.

ये भी पढ़ें: IPL 2023: डिकॉक की पारी बेकार, घर में गुजरात की धमाकेदार जीत… प्लेऑफ में पहुंचने के करीब GT

आखिरी ओवर की पूरी कहानी

20वें ओवर में हैदराबाद को 17 रनों की जरूरत थी. संदीप शर्मा की पहली ही गेंद पर अब्दुल समद का कैच छूट गया. समद ने अगली ही गेंद पर छक्का जमा दिया. फिर आखिरी गेंद पर 6 रनों की जरूरत थी लेकिन समद लॉन्ग ऑफ पर कैच दे बैठे. हालांकि, संदीप की ये गेंद नो-बॉल करार दी गई और फिर फ्री हिट पर समद ने छक्का जड़कर मैच छीन लिया.

राजस्थान ने बनाए थे 214 रन

टॉस जीतकर आरआर ने पहले बल्लेबाजी चुनी. ये फैसला राजस्थान के लिए सही साबित हुआ. जोस बटलर और संजू सैमसन की तूफानी पारी के दम पर राजस्थान ने SRH के सामने 215 रनों का बड़ा टारगेट सेट किया है.

 

Also Read