Bharat Express

G20 Summit 2023: कश्मीर की वादियों में जुटे G20 के नेता, ‘नाटू-नाटू’ पर झूमे विदेशी मेहमान

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार राम चरण आज जम्मू कश्मीर में होने वाले G-20 समिट का हिस्सा बने. जहां उन्होंने अपनी फिल्म ‘आरआरआर’ गाने ‘नाटू नाटू’ पर भी डांस किया.

Ram Charan G-20 Event

राम चरण जी-20 इवेंट

Ram Charan G-20 Event : जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सोमवार को जी-20 देशों के पर्यटन कार्य समूह की तीसरी बैठक शुरू हुई /ये सम्मेलन तीन दिन तक चलेगा. आपको बता दें अनुच्छेद 370 खत्म किए जाने और तत्कालीन राज्य को दो केंद्र शासित प्रदेशों में बांटने और करीब 37 साल बाद जम्मू कश्मीर में यह पहली अंतरराष्ट्रीय बैठक हो रही है. भारत इस साल जी20 की अध्यक्षता कर रहा है, देश के तमाम राज्यों में ये बैठकें हो रही हैं इन शहरों में श्रीनगर को भी चुना गया.

दुनिया देख रही, कैसे बदला कश्मीर
G20 के वर्किंग ग्रुप की बैठक में शामिल होने के लिए 17 देशों से 60 विदेशी प्रतिनिधि पहुंचे। सभी विदेशी मेहमानों का श्रीनगर एयरपोर्ट पर केंद्रीय पर्यटन मंत्री जी. किशन रेड्डी और जी20 के शेरपा अमिताभ कांत ने अगवानी की. पारंपरिक वेशभूषा में कश्मीरी युवतियों ने पगड़ी, तिलक और फूलों से उनका स्वागत किया.

इसे भी पढ़ें: Assam Rozgar Mela: असम में शांति और विकास का नया दौर चल रहा है- बोले पीएम मोदी

कश्मीर पर क्या बोले राम चरण

राम चरण ने मंच पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि कश्मीर एक ऐसी जगह है, जहां वो 1986 से आ रहे हैं. उनके पिता ने कश्मीर में गुलमर्ग और सोनामर्ग में बहुत शूटिंग की है. उन्होंने कहा कि उन्होंने साल 2016 में वहां ऑडिटोरियम में शूटिंग की थी. राम चरण ने आगे कहा कि उस जगह में जरूर कुछ जादू है. कश्मीर में कुछ ऐसा है जो आने के बाद हर किसी का ध्यान खींच लेता है.

जम्मू में राम ने किया ‘नाटू नाटू’ पर डांस

साउथ इंडस्ट्री में अपनी दमगार पहचान रखने वाले एक्टर राम चरण आज जम्मू कश्मीर में होने वाली G-20 समिट का हिस्सा बने है. इस दौरान एक्टर ने स्टेज पर अपनी फिल्म ‘आरआरआर’ के गाने ‘नाटू नाटू’ पर भी डांस किया. जिसमें राम ट्रेडिशनल लुक में नजर आए. उन्होंने व्हाइट कुर्ते पायजाम के साथ व्हाइट जैकेट पहना हुऐ थे जिसमें वो ‘नाटू नाटू’ का हूक स्टेप करते हुए नजर आये.

Also Read