Bharat Express

15 साल की आयु में पहला बच्चा, 19 साल की उम्र तक 7 बार हुई प्रेग्नेंट, सोशल मीडिया पर अब क्यों धिक्कार रहे लोग?

जमाना तेजी से बदल रहा है. नई पीढ़ी के लोग पूर्व निर्धारित समय से भी पहले ‘मनचाहा’ पाने की हसरतें पाले नजर आते हैं. मगर

pregnancy

pregnancy

जमाना तेजी से बदल रहा है. नई पीढ़ी के लोग पूर्व निर्धारित समय से भी पहले ‘मनचाहा’ पाने की हसरतें पाले नजर आते हैं. मगर, चाहतें जब किसी की पर्सनल लाइफ को बर्बादी की ओर ले जाएं तो यह जरूरी हो जाता है कि वे चेत जाएं…और उल्टा-पुल्टा करने से बचें. यहां एक विदेशी युवती की कहानी पढ़ेंगे, तो दंग रह जाएंगे.

एंजी फेथ नाम की युवती इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा में है. डेली स्टार न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार एंजी फेथ (Angie Faith) जब 19 साल की हुईं, तब तक वो 7 बार प्रेग्नेंट हो चुकी थीं. सबसे पहली प्रेग्नेंसी 15 साल की उम्र में हुई थी. जिस उम्र में बच्चे पढ़कर करियर बनाने में लगे रहते हैं, उस उम्र में एंजी मां बन गई थीं. दरअसल, एंजी, जब 15 साल की होने वाली थीं, तब वो एक पार्टी में गई थीं. वहां उनकी मुलाकात जॉर्डन से हुई जो करीब 17 साल के थे. दोनों एक दूसरे को पसंद आ गए और मिलने जुलने लगे. धीरे-धीरे उनकी नजदीकियां भी बढ़ गईं और मिलने के कुछ ही महीनों बाद एंजी को पता चला कि वो प्रेग्नेंट हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Angie Faith (@angie_faithh)

15 साल की उम्र में बनी थीं मां

15 साल की उम्र में उन्होंने अपनी पहली बेटी नीविया को जन्म दिया. परिवार, और दोस्तों की वजह से इस बच्चे के लिए काफी नाराजगी थी, पर किसी की बात ना सुनते हुए एंजी ने उसे जन्म दिया था. जब वो 16 साल की हुईं, तब उन्होंने हडसन से शादी कर ली और जब वो 17 साल की हुईं, तो उन्होंने अपने दूसरे बच्चे, बेटे हडसन को जन्म दिया. इसके बाद कपल के 5 मिसकैरिज हुए. पर पिछले ही साल, उन्होंने अपने तीसरे बच्चे फिनले को भी जन्म दिया.

21 की उम्र में 3 बच्चों की मां

अब एंजी 21 साल की हो चुकी हैं, अपने पति और 3 बच्चों के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं. वो अब एक बार फिर प्रेग्नेंट हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट कर बताया कि उनका चौथा बच्चा, एक लड़की है जिसको वो जल्द ही जन्म देंगी. इस तस्वीर में वो अपने पूरे परिवार के साथ खुश दिख रही हैं. हालांकि, सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया जाता है. लोग उन्हें इतनी कम उम्र में मां बनने के लिए ट्रोल करते हैं.

Bharat Express Live

Also Read