Bharat Express

Oscars 2023: दीपिका पादुकोण ने रेड कार्पेट के लिए चुना क्लासिक हॉलीवुड लुक

95th Academy Awards: ऑस्कर में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने इवेंट के लिए ऑल-ब्लैक अटायर के साथ क्लासिक हॉलीवुड लुक चुना.

95th Academy Awards: ऑस्कर में ड्वेन जॉनसन, एमिली ब्लंट, रिज अहमद, ग्लेन क्लोज, सैमुअल एल जैक्सन, माइकल बी जॉर्डन और जोनाथन मेजर्स के साथ प्रस्तुतकर्ताओं में शामिल अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने इवेंट के लिए ऑल-ब्लैक अटायर के साथ क्लासिक हॉलीवुड लुक चुना. अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर रेड कार्पेट से अपने लुक को साझा किया. वह पुराने हॉलीवुड ग्लैमर को शो करते हुए एक ऑफ-शोल्डर जेट-ब्लैक गाउन पहने देखी जा सकती हैं.

दीपिका पादुकोण ने ऑफ-शोल्डर जेट-ब्लैक गाउन पहना

उनके गाउन में एक प्लंजिंग डिजाइन के साथ एक ऑफ-द-शोल्डर नेकलाइन, बाहों पर ड्रेपिंग्स, संलग्न ओपेरा दस्ताने के साथ पूरी लंबाई की आस्तीन, एक फिट बस्ट, कॉसेर्टेड चोली, सिने हुए धड़, फिगर-हगिंग फिटिंग और एक मरमेड-स्टाइल प्लीटेड थी.

उन्होंने स्टेटमेंट रिंग्स, ब्रेसलेट और नेकलेस सहित डायमंड ज्वेलरी के साथ अपने लुक को पूरा किया. अंत में, दीपिका ने एक सेंटर-पार्टेड मेसी बन, विंग्ड आईलाइनर, न्यूड पिंक लिप शेड, कोहल-लाइन्ड आईज, सूक्ष्म न्यूड आई शैडो, फेदर्ड ब्रो, रूखे गाल और एक डेवी बेस चुना. उन्होंने छवियों में गर्दन पर एक नया टैटू भी दिखाया.

ये भी पढ़ें- Oscars 2023: ऑस्कर में भारत का जलवा, फिल्म RRR के गाने ‘नाटू नाटू’ ने जीता बेस्ट ओरिजिनल कैटेगरी अवॉर्ड

दीपिका ने कई अंतरराष्ट्रीय मंचों पर भारतीय सिनेमा का प्रतिनिधित्व किया

2017 की ‘रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के बाद दीपिका पादुकोण इस साल ऑस्कर की शुरुआत कर रही हैं. अभिनेत्री ने कई अंतरराष्ट्रीय मंचों पर भारतीय सिनेमा का प्रतिनिधित्व किया है.  2022 में, दीपिका प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल में जूरी सदस्यों में से एक थीं.

भारत ने रचा इतिहास

अमेरिका के लॉस एंजिलिस स्थित डॉल्बी थिएटर में आयोजित ऑस्कर अवॉर्ड्स समारोह में भारत ने इतिहास रच दिया है. एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म आरआरआर के गाने नाटू-नटू को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी के अवॉर्ड से नवाजा गया है. वहीं, बेस्ट डॉक्यूमेंट्री की कैटेगरी में द एलिफेंट व्हिस्पर्स ने ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम किया है। यह देश का पहला ऑस्कर अवॉर्ड है। देश को इतने सालों में कई बार ऑस्कर नॉमिनेशन मिला है, लेकिन भारत अब तक ऑस्कर नहीं जीत पाया है. साल 2023 भारत के लिए बेहद खास साबित हो रहा है। अब भारत को फिल्म आरआरआर से उम्मीदें हैं

–आईएएनएस

Bharat Express Live

Also Read