Bharat Express

Dilip Kumar की बहन सईदा खान का निधन, लंबे समय से थीं बीमार

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार दो साल पहले दुनिया को अलविदा कर दिया था. अब दिवंगत अभिनेता की छोटी बहन सईदा खान का निधन हो गया है.

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार दो साल पहले दुनिया को अलविदा कर दिया था. अब दिवंगत अभिनेता की छोटी बहन सईदा खान का निधन हो गया है. कथित तौर पर 24 सितंबर को लंबी बीमारी के कारण उनकी मृत्यु हो गई. उनकी शादी इकबाल खान से हुई थी, जो प्रसिद्ध निर्माता मेहबूब खान के बेटे थे, जो मदर इंडिया, अंदाज़ आदि जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते थे.

दिलीप कुमार की छोटी बहन सईदा खान का निधन

रिपोर्ट के मुताबिक, सईदा खान लंबी बीमारी से पीड़ित थीं. सईदा खान के एक करीबी परिवार के सदस्य ने पोर्टल से बात की और कहा कि वह कुछ समय से ठीक नहीं चल रही थीं. वह एक दयालु और दयालु आत्मा के रूप में जानी जाती थीं, और उनके बेटे साकिब और बेटी इल्हाम जीवित हैं. उनके पति इकबाल खान का 2018 में निधन हो गया था. इकबाल खान बांद्रा स्थित प्रसिद्ध महबूब स्टूडियो के ट्रस्टी थे. इसकी स्थापना उनके पिता मेहबूब खान ने 1954 में की थी. कथित तौर पर आज यानी 26 सितंबर 2023 को मुंबई के मेहबूब स्टूडियो में सईदा के लिए एक शोक सभा आयोजित की जाएगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dilip Kumar (@thedilipkumar)

दिलीप कुमार की पत्नी की कोई प्रतिक्रिया नहीं

2018 में सईदा के पति इकबाल की मृत्यु के बाद, उनकी देखभाल उनकी बेटी इल्हाम और बेटे साकिब ने की। इल्हाम एक लेखक हैं, जबकि साकिब एक निर्माता हैं. इस बीच, दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बनो ने इस निधन को लेकर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है. बैसे सायरा बानो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वे अक्सर सोशल मीडिया पर पुरानी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं हालांकि अपनी ननद के निधन पर उन्होंने कोई पोस्ट शेयर नहीं की है.

Bharat Express Live

Also Read