Bharat Express

आधी रात को टी-सीरीज ऑफिस में पहुंचे Shah Rukh Khan, गणपति उत्सव में हुए शामिल

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान रविवार, 24 सितंबर को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के घर गणपति पूजा में शामिल हुए. बाद में आधी रात को, वह भगवान गणपति की पूजा करने के लिए मुंबई में टी-सीरीज़ ऑफिस गए.

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान रविवार, 24 सितंबर को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के घर गणपति पूजा में शामिल हुए. बाद में आधी रात को, वह भगवान गणपति की पूजा करने के लिए मुंबई में टी-सीरीज़ ऑफिस गए.  टी-सीरीज़ के ऑफिस से शाहरुख का एक वीडियो अब वायरल हो रहा है.

टी-सीरीज़ ऑफिस में गणपति पूजा में हुए शामिल

नीता और मुकेश अंबानी द्वारा मुंबई में अपने भव्य घर में आयोजित भव्य गणेश चतुर्थी समारोह के बाद, शाहरुख खान को कल रात टी-सीरीज़ ऑफिस में गणेश चतुर्थी समारोह के लिए देखा गया. सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे एक वीडियो में शाहरुख देर रात मुंबई में प्रोडक्शन हाउस के ऑफिस का दौरा करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने नीले रंग का पठानी सूट चुना और अपने बालों को पोनीटेल में बांधा। अभिनेता ने भगवान गणपति की पूजा भी की। पूजा में शाहरुख भूषण कुमार के साथ पोज देते भी नजर आए.

ये भी पढ़ें: Parineeti-Raghav Wedding: शादी के बाद सामने आईं कपल की पहली तस्वीर, पिंक साड़ी में सिंदूर फ्लॉन्ट करती दिखीं एक्ट्रेस

एकनाथ शिंदे के घर पहुंचे शाहरुख

टी-सीरीज़ ऑफिस में पूजा में भाग लेने से पहले, शाहरुख खान को मुंबई में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के आवास पर गणपति बप्पा की पूजा करते देखा गया. सलमान खान, आशा भोसले, भूमि पेडनेकर और कई सितारों को सीएम के घर पर शामिल हुए. सीएम और उनके परिवार द्वारा उन्हें गणेश प्रतिमाओं से सम्मानित भी किया गया.

Bharat Express Live

Also Read