Bharat Express

पश्चिम बंगाल के रायगंज में PM मोदी की रैली में दिखा गजब का उत्साह, वीडियो शेयर कर प्रधानमंत्री ने कही यह बात

रायगंज में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “जो लोग विभाजन से पीड़ित थे और विभाजन के खिलाफ थे, वे (टीएमसी) उन्हें नागरिकता नहीं देना चाहते हैं.”

रायगंज में पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पश्चिम बंगाल के रायगंज में चुनावी दौरे पर थे. जहां उन्होंने चुनावी रैली के अलावा एक रोड शो भी किया. इस दौरान भारी संख्या में लोग पीएम मोदी को देखने और सुनने के लिए जमा रहे. वहीं पीएम मोदी ने अपने रायगंज दौरे का एक वीडियो भी अपने एक्स एकाउंट से शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि रायगंज में पूरी तरह से भाजपा है.

पीएम मोदी ने साधा टीएमसी पर निशाना

रायगंज में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए, प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “जो लोग विभाजन से पीड़ित थे और विभाजन के खिलाफ थे, वे (टीएमसी) उन्हें नागरिकता नहीं देना चाहते हैं. टीएमसी सीएए के खिलाफ है, वे इसके बारे में झूठी अफवाहें फैलाते रहते हैं. टीएमसी बांग्लादेशियों, रोहिंग्याओं को बंगाल में जनसांख्यिकी बदलने और कानून-व्यवस्था को बिगाड़ने की अनुमति दी गई है. वे अपने वोटबैंक को बढ़ावा देने के लिए टीएमसी के संरक्षण में हैं, टीएमसी पश्चिम बंगाल के भविष्य के साथ खेल रही है.”

बंगाल का विकास मोदी की प्राथमिकता

प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि “जिन्होंने कई वर्षों तक पश्चिम बंगाल पर शासन किया, उन्होंने राज्य के विकास को रोक दिया. सूची (पश्चिम बंगाल में केंद्र के काम की) इतनी लंबी है कि उन्हें गिनने के लिए कई घंटे भी पर्याप्त नहीं होंगे. हमें देश और बंगाल को बहुत आगे ले जाना है. ये काम सिर्फ बीजेपी सरकार की उपलब्धियां नहीं हैं बल्कि कांग्रेस, लेफ्ट और टीएमसी के काले कारनामों का दस्तावेज भी हैं. जिन्होंने कई वर्षों तक बंगाल पर शासन किया, उन्होंने बंगाल को पीछे धकेल दिया. लेकिन मैं आपको बताना चाहूंगा कि बंगाल का विकास मोदी की प्राथमिकता है.”

इसे भी पढ़ें: Naxal Encounter In Chhattisgarh: BSF और छत्तीसगढ़ पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन में 18 नक्सली ढेर, LMG हथियार मिले; चुनाव से पहले यहां जंगलों में तेज हुई मुठभेड़

TMC नेताओं ने महिलाओं पर किया खुलेआम अत्याचार

संदेशखाली घटना पर प्रधानमंत्री ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने वहां महिलाओं पर खुलेआम अत्याचार किया, उन्होंने कहा कि एक सभ्य समाज ऐसी कल्पना भी नहीं कर सकता. पीएम मोदी ने कहा, “संदेशखाली ने भारत और पूरी दुनिया को झकझोर दिया. टीएमसी नेताओं ने वहां महिलाओं पर खुलेआम अत्याचार किया. एक सभ्य समाज ऐसी चीजों की कल्पना नहीं कर सकता. गुंडों को टीएमसी द्वारा स्वतंत्र रूप से काम करने की अनुमति दी गई है.” वहीं उन्होंने कहा कि टीएमसी मतदाताओं को स्वतंत्र रूप से वोट करने की अनुमति नहीं देती है. उनके नेता मतदाताओं को धमकाते हैं.

Bharat Express Live

Also Read