Bharat Express

Watch Video: बांके बिहारी की शरण में पहुंचे सीएम योगी, मंदिर में की पूजा-अर्चना

पिछले महीने सीएम योगी मथुरा दौरे पर आए थे. यहां उन्होंने भगवान कृष्ण की पूजा-अर्चना करने के बाद करीब 15 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित लेजर लाइट एंड साउंड शो और ‘लीला मंच’ का उद्घाटन किया था.

बांके बिहारी की शरण में पहुंचे सीएम योगी

बांके बिहारी की शरण में पहुंचे सीएम योगी

Watch Video: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को बांके बिहारी मंदिर में पूजा अर्चना की. मुख्यमंत्री ने मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद ब्रज तीर्थ क्षेत्र के अधिकारियों से मुलाकात की. इससे पहले पिछले महीने सीएम योगी मथुरा दौरे पर आए थे. यहां उन्होंने भगवान कृष्ण की पूजा-अर्चना करने के बाद करीब 15 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित लेजर लाइट एंड साउंड शो और ‘लीला मंच’ का उद्घाटन किया था. लाइट एंड साउंड शो के जरिए भक्त भगवान श्री कृष्ण की लीलाओं का भी अहसास कर सकेंगे. लाइट एंड साउंड शो को एक बार में कुल 250 लोग देख सकेंगे.

संतों के साथ सीएम योगी ने की थी बैठक

बता दें कि इससे पहले दो दिनों के लिए मथुरा दौरे पर आए सीएम योगी ने वृंदावन पहुंच कर संतों के साथ बैठक की थी. संतों के साथ बांके बिहारी कॉरिडोर, बंदरों की समस्या और वृंदावन मथुरा में हो रहे विकास कार्यों को लेकर चर्चा हुई. इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बांके बिहारी कॉरिडोर के जल्द बनने को लेकर आश्वासन भी दिया था.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read

Latest